Monday , November 20 2017
Home / Featured News / उत्तराखंड स्टिंग मामले में CM से आज दोबारा CBI करेगी पूछ-ताछ

उत्तराखंड स्टिंग मामले में CM से आज दोबारा CBI करेगी पूछ-ताछ

सीबीआई स्टिंग ऑपरेशन की शुरुआती जांच के सिलसिले में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत से मंगलवार को दूसरी बार पूछताछ करेगी। सीबीआई दोबारा इसलिए पूछताछ कर रही है क्योंकि उसका कहना है कि कुछ मुद्दों पर रावत का जवाब संतोषजनक नहीं था।

सीबीआई सूत्रों ने कहा कि रावत से जांच को लेकर मंगलवार को आने के लिए कहा गया है। एजेंसी के सूत्रों ने दावा किया था कि पहले दौर की पूछताछ में रावत कई मुद्दों पर ‘पूर्ण और विस्तृत जानकारियां’ नहीं दे पाए जिसके लिए उन्हें दोबारा बुलाया गया है।

रावत ने इसके जवाब में कहा कि उन्होंने सीबीआई के साथ पूरा सहयोग किया। हालांकि सूत्रों ने यह नहीं बताया कि रावत ने किन खास बिंदुओं पर पूरी जानकारी नहीं दी। रावत ने कहा कि वह जांच दल द्वारा पूछे गए सवालों का खुलासा नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा, ‘मुझे कोई सबूत पेश करने की जरूरत नहीं है। मैंने विधायकों की कोई खरीद फरोख्त नहीं की और ना ही किसी को कोई पैसे दिए। मैंने कभी नहीं कहा कि मुझे विधायक चाहिए। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के लोग कहीं भी पहुंच जाते हैं। मैंने उस पत्रकार को सम्मान दिया और उसने मुझे ब्लैकमेल किया। मीडिया को इसपर सोचना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT