Thursday , June 21 2018

उत्तरा खंड में आज़ाद की आमद ,तश्कील हुकूमत की सरगर्मीयों में शिद्दत

कांग्रेस के सीनीयर लीडर ग़ुलाम नबी आज़ाद ने अपनी पार्टी के मर्कज़ी मुबस्सिर की हैसियत से आज यहां उत्तराखंड असेंबली के लिए मुंतखिब अपनी पार्टी के 32 अरकान से मुलाक़ात की जहां ग्रुप बंदीयों के सबब कांग्रेस लीजेसलेचर पार्टी के इंतेख़ाब

कांग्रेस के सीनीयर लीडर ग़ुलाम नबी आज़ाद ने अपनी पार्टी के मर्कज़ी मुबस्सिर की हैसियत से आज यहां उत्तराखंड असेंबली के लिए मुंतखिब अपनी पार्टी के 32 अरकान से मुलाक़ात की जहां ग्रुप बंदीयों के सबब कांग्रेस लीजेसलेचर पार्टी के इंतेख़ाब की राह में रुकावटें हाइल हो रही हैं।

मर्कज़ी वज़ीर-ए-सेहत ग़ुलाम नबी आज़ाद अपनी पार्टी के जनरल सेक्रेटरी चौधरी बीरेंद्र सिंह के साथ यहां पहुंच कर बीजापूर गेस्ट हाउस में तमाम अरकान असेंबली से दू बदू बातचीत कर रहे हैं जिसके बाद नए सी एल पी लीडर के इंतेख़ाब के बारे में कांग्रेस हाईकमान को रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे।

उत्तरा खंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदर पशपाल आर्या ने कहा कि दू बदू बातचीत शुरू हो चुकी है। नई हुकूमत की तश्कील में कलीदी रोल के हामिल आज़ाद अरकान की तरफ़ से पेश कर्दा बाअज़ शराइत के सबब सी एल पी के नए लीडर की राह में पहले ही रुकावटें हाइल हो चुकी हैं।

70 रुकनी ऐवान के लिए कांग्रेस के 32 अरकान मुंतखिब हुए हैं जो अक्सरीयत के लिए दरकार तादाद 36 से 4 कम हैं, लेकिन आज़ाद अरकान के इलावा उत्तरा खंड क्रांति दल (यू के डी) का एक रुकन कांग्रेस की ताईद कर रहे हैं ताकि वो 36 के हिंद सा तक पहूंच सके।

TOPPOPULARRECENT