Monday , December 11 2017

उत्तरी कश्मीर में सुरक्षा बलों के साथ संघर्ष में तीन पाकिस्तानी सैनिक मारे गए

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर के सीमावर्ती जिले कुपवाड़ा के हिंदवाड़ा में मंगलवार सुबह सुरक्षा बलों के साथ झड़प में तीन विदेशी लड़ाकों को मार डाला गया है। जमशेदकर पुलिस प्रमुख डॉ। शिव‌ पाल वायड ने कहा कि हिंदुओं के हिंदुस्तान मैग्नम इलाके में लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े तीन पाकिस्तानी लड़ाके मारे गए हैं। उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टविटर पर अपने एक ट्वीट में कहा ‘उत्तरी कश्मीर के हिन्दवाडडा के मागाम क्षेत्र में लश्कर से जुड़े तीन पाकिस्तानी लड़ाकों को मारा गिराया गया। यह एक बढ़िया काम है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि हिन्दवाड़ह के कई गांवों सहित कुमार मोहल्ला, मागाम और सेनानियों की उपस्थिति से संबंधित गुप्त सूचना मिलने पर सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कर्मियों ने उक्त गांवों में मंगलवार तड़के संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया।

उन्होंने कहा, ‘सभी से बाहर निकलने के मार्गों से छुटकारा पाने से सैनिकों को रोकने के लिए सील किया गया, आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मागाम में जब सुरक्षा बलों की एक विशिष्ट जगह की ओर आगे बढ़ रहे थे तो वहां छुपे बैठे सेनानियों ने उन पर गोलीबारी की। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी का आदान-प्रदान एक सुरक्षा बल की हत्या करना शुरू कर दिया, तीन सेनानियों की मौत हो गई।

TOPPOPULARRECENT