Monday , December 18 2017

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में मासूम बच्ची से रेप, आरोपी को किया गया गिरफ्तार

लखनऊ। योगी सरकार में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। आये दिन दुष्कर्म की खबर आ जाती है। अपराधीयों का मनोबल इस कदर बढ़ चुका है कि मासूम बच्ची भी महफूज़ नहीं रह गई है। योगी सरकार का अपराध मुक्त दावा खोखली दिख रही है। अब उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक मासूम बच्ची से रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है।

पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पाक्सो कानून के तहत केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस के मुताबिक, गाजीपुर जिले के करंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार देर शाम 11 वर्षीय बच्ची बकरियों को खेत में चरा रही थी। तभी गांव के ही एक अधेड़ ने बच्ची को पकड़ लिया और झाड़ियों में ले जाकर रेप किया।

बच्ची की चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे. आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। सिटी सीओ हृदयानंद सिंह ने बताया कि इस वारदात के बाद जब बच्ची बेहोश हो गई तो आरोपी भाग निकला।

होश में आने के बाद वह घर पहुंची और आपबीती बताई। तब घरवाले उसे एंबुलेंस से अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस इस इस मामले की जांच में जुट गयी है।

TOPPOPULARRECENT