Tuesday , January 23 2018

उत्तर प्रदेश: बीजेपी का घोषणा आज होगा जारी, राम मंदिर पर जता सकती है अपनी प्रतिबद्धता

लखनऊ: यूपी को फतह करने का ख्वाब देख रही भारतीय जनता पार्टी आज घोषणा पत्र जारी करेगी. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह दोपहर तीन बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में घोषणा पत्र जारी करेंगे.
उम्मीद की जारही है कि किसानों, गरीबों, महिलाओं और युवाओं को केंद्र में रखकर घोषणाओं का अम्बार होगा. भाजपा का फोकस विकास रहेगा, मगर अखिलेश सरकार को लचर कानून व्यवस्था और पूर्ववर्ती मायावती सरकार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरते हुए ‘कल्याण राज’ का वादा करेगी.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमर उजाला के अनुसार, उम्मीद की जा रही है कि भाजपा किसानों के एक लाख रुपये तक के कर्ज माफ करने, किसान आयोग का गठन, सस्ती ब्याज दर पर ऋण देने, गन्ना का खरीद मूल्य बढ़ाने, बुजुर्ग मरीजों की मदद और श्रमिकों की मजदूरी बढ़ाने जैसी घोषणाएं कर सकती है. इस के अलावा असंगठित क्षेत्र के मजदूरों व बुजुर्ग किसानों को पेंशन का वादा भी किया जा सकता है.

भाजपा 90 के दशक में कल्याण सिंह सरकार की याद दिलाकर कल्याण-राज लाने का वादा करेगी.
भाजपा अपने घोषणा पत्र में अखलेश के घोषणा पत्र की काट की व्यवस्था करेगी. महिलाओं की सुरक्षा और कानून-व्यवस्था में सुधार के लिए ठोस आश्वासन किए जाएंगे. लोगों को सस्ता मकान, युवाओं के लिए नई भर्तियां, स्वरोजगार के लिए प्रशिक्षण एवं ऋण, सस्ती तकनीकी शिक्षा, पर्यावरण सुरक्षा, नदियों का संरक्षण और सुरक्षा के वादे भी होने की भी उम्मीद है.
सूत्रों का कहना है कि राम मंदिर पर भाजपा सधे शब्दों में जनता को इस मुद्दे पर अपनी प्रतिबद्धता बताएगी.

TOPPOPULARRECENT