उन्नाव गैंगरेप: योगी सरकार ने आरोपी विधायक का किया बचाव, कहा- ‘गिरफ्तारी के लिए नहीं है सबूत’

उन्नाव गैंगरेप: योगी सरकार ने आरोपी विधायक का किया बचाव, कहा- ‘गिरफ्तारी के लिए नहीं है सबूत’
Click for full image

उन्नाव गैंगरेप केस में इलाहाबाद हाईकोर्ट अपना फैसला कल सुनाएगी। मामले को लेकर आज हाईकोर्ट में सुनवाई हुई जिसके बाद कोर्ट ने फैसला कल तक के लिए सुरक्षित रख लिया है। इससे पहले विधायक की गिरफ्तारी को लेकर हाईकोर्ट में यूपी सरकार ने बड़ा बयान दिया।

सरकार ने हाईकोर्ट से कहा है कि कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ जरूरी सबूत नहीं हैं इसलिए उनकी गिरफ्तारी नहीं की गई है। सबूत मिलने पर आरोपी विधायक की गिरफ्तारी होगी। वहीं, यूपी सरकार का ये जवाब सुनकर जज नाराज हो गए।

आरोपी MLA के खिलाफ सबूत नहीं, सबूत ना होने पर गिरफ्तारी नहीं हुई। जरूरी सबूत होने पर होगी कार्रवाई, अब तक कानून के तहत हुई कार्रवाई

इससे पहले उन्नाव गैंगरेप केस और पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर कल लखनऊ में एसएसपी दफ्तर पहुंचे थे और मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मैं भगोड़ा नहीं हूं। मुझे भगोड़ा बताया जा रहा है।

मैं यहां हाजिरी लगाने आया हूं। उन्होंने कहा था कि मैं रेप का आरोपी नहीं हूं। कृपया मुझे रेप का आरोपी न बताएं। वहीं बड़ी संख्या में पहुंचे विधायकों के समर्थकों ने मीडिया समर्थकों के साथ धक्कामुक्की भी की थी।

बुधवार देर शाम इस केस में एसआईटी ने अपनी शुरुआती रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंप दी थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना के बाद एसआईटी के गठन का आदेश दिया था।

Top Stories