Tuesday , December 12 2017

उप चुनाव‌ में कांग्रेस के बेहतरीन मुज़ाहरा उम्मिअद‌

जगन की गिरफ़्तारी में हुकूमत का हाथ नहीं: बी सत्य नारायणा

जगन की गिरफ़्तारी में हुकूमत का हाथ नहीं: बी सत्य नारायणा
हैदराबाद /(सियासत न्यूज़) सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी बी सत्य नारायणा ने कहा कि जगन की गिरफ़्तारी का हुकूमत और कांग्रेस से कोई ताल्लुक़ नहीं है और ना ही गिरफ़्तारी के बाद उपचुनाव‌ में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के हक़ में हमदर्दी की लहर पैदा हुई है। आज अपने मकान‌ पर एक टेलीविज़न चैनल को इंटरव्यू देते हुए सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने उपचुनाव‌ में कांग्रेस के कितने उम्मीदवार कामयाब होंगे? का दावा करने से इनकार कर दिया, लेकिन‌ उन्हों ने कहा कि नतिजें कांग्रेस के लिए हौसला बडाने वाले होंगे।

उन्हों ने कहा कि जगन की गिरफ़्तारी का हुकूमत या पार्टी से कोई ताल्लुक़ नहीं है, हाईकोर्ट की हिदायत पर जगन के ख़िलाफ़ सीबीआई जांच‌ कर रही है। वो भी कांग्रेस की चुनावी मुहिम में हिस्सा ले रहे हैं, मगर इन्हें वाईएसआर कांग्रेस के हक़ में हमदर्दी की लहर देखने को नहीं मिली।

विजयाम्मां की तरफ‌ से जगन को बेक़सूर क़रार देने के सवाल का जवाब देते हुए उन्हों ने कहा कि माँ ममता से भरपूर होती है, माँ की नज़र में बेटा बेक़सूर होता है। जगन की ख़ातिर राजय मंत्री एम वेंकट रमणा राउ को ब‌ली का बकरा बनाने के सवाल को र‌द करते हुए उन्हों ने कहा कि हम पुर्व मंत्री के साथ हैं, उन्हों ने कोई ग़लती नहीं की, इन के बेक़सूर रिहा होने की उम्मीद है।

चुनावि मुहिम चलाने और जगन के ख़िलाफ़ आलोचना में ताख़ीर का एतराफ़ करते हुए कहा कि थोड़ी ताख़ीर ज़रूर हुई है, मगर अब कांग्रेस की चुनावी मुहिम ज़ोरों पर है। उन्हों ने कहा कि अगर इत्तिफ़ाक़ से वाईएसआर कांग्रेस पार्टी तमाम हलक़ों में कामयाबी भी हो जाये, तब भी जगन मोहन रेड्डी कुसुर‌वार रहेंगे।

तेलंगाना मसले पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कहा कि तेलंगाना मसले का उपचुनाव‌ से कोई ताल्लुक़ नहीं है, क्योंकि ये राजय को तकसीम करने या एक रखने का मसला है। उन्हों ने कहा कि तेल्गु देशम को तेलंगाना मसले पर बातचीत का अख़लाक़ी हक़ नहीं है।तेल्गु देशम उपचुनाव‌ में तीसरे मुक़ाम पर रहेगी

TOPPOPULARRECENT