Thursday , June 21 2018

उमर‌ अकमल ज़िम्बाब्वे में टीम की नुमाइंदगी के लिए तैयार

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टेस्ट बैटस्मेन उमर‌ अकमल को अन फिट क़रार दे कर उनका नाम ज़िम्बाब्वे का दौरा करनेवाली पाकिस्तानी टीम से वापिस ले लिया था लेकिन वेस्ट इंडीज़ से वतन वापसी पर उमर‌ अकमल ने अपने मर्ज़ की खबर‌ को ग़लत क़रार दे कर दा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टेस्ट बैटस्मेन उमर‌ अकमल को अन फिट क़रार दे कर उनका नाम ज़िम्बाब्वे का दौरा करनेवाली पाकिस्तानी टीम से वापिस ले लिया था लेकिन वेस्ट इंडीज़ से वतन वापसी पर उमर‌ अकमल ने अपने मर्ज़ की खबर‌ को ग़लत क़रार दे कर दावा किया है कि में मुकम्मल फिट हूँ।

दौरा ज़िम्बाब्वे में पाकिस्तान की नुमाइंदगी के लिए तैयार हूँ। प्रैस कान्फ़्रेंस में हकीकत‌ बयान करूंगा। उमर‌ अकमल के इस बयान‌ ने एक तरफ़ पी सी बी को ग़लत साबित करने की कोशिश की है तो दूसरी तरफ़ एक नई बहस छेड़ दी है, उनका पुरासरार मर्ज़ बदस्तूर मुअम्मा(इसू) बना हुआ है।

उमर‌ अकमल प्रैक्टिस की ग़रज़ से नैशनल एकेडमी लाहौर पहुंच गए। उन्होंने पी सी बी के डायरेक्टर इंतिख़ाब आलम से मुलाक़ात की। अकमल ने अपने बड़े भाई कामरान अकमल के साथ प्रैक्टिस एरिया और इंडोर नैट प्रैक्टिस की। लाहौर पहुंचने के बाद उमर‌ अकमल ने कहा कि मैडीकल रिपोर्ट अपने साथ लाया हूँ।

वेस्ट इंडीज़ के डाक्टरों ने मुझे मुकम्मल फिट क़रार दिया है। पी सी बी के चेयरमेन नजम सेठी से मुलाक़ात के बाद प्रैस कान्फ़्रेंस में हक़ायक़ बताऊंगा। मेरे मर्ज़ के हवाले से ख़बरें ग़लत और मन घड़त हैं। मीडिया से दरख़ास्त है कि मेरे मर्ज़ के बारे में ग़लत ख़बरें ना करें। मुकम्मल तौर पर फिट हूँ और खेल पर तवज्जो मर्कूज़ है।

उमर‌ अकमल ने कहा कि मेरे मर्ज़ के हवाले से ख़बरों की आने के बाद मेरे ख़ानदान को शदीद परेशानी का सामना है। नैशनल एकेडमी पहुंचने के बाद उमर‌ अकमल ने बंद कमरे में इंतिख़ाब आलम से मुलाक़ात की। वो लाहौर के अल्लामा इक़बाल इंटरनैशनल एयरपोर्ट पहुंचे तो चाक़-ओ-चौबंद दिखाई दे रहे थे।

TOPPOPULARRECENT