Tuesday , January 23 2018

उमर अब्दुल्ला न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर साइड तलाशी

न्यूयॉर्क: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आज कहा कि अमेरिका में उनके आगमन पर उन्हें फिर एक बार यादृच्छिक और गीर्मनठम शैली में साइड खोज का निशाना बनाया गया जिसके परिणाम में एयरपोर्ट पर दो घंटे बर्बाद करना पड़ा। उमर अब्दुल्ला ने सिलसिलेवार टोईटस में खोजों के दौरान की गई अव्यवस्था और पिन पर अफसोस और निराशा जताई और कहा कि यह बेहद थकादेने वाली प्रक्रिया बन गया है।

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया कि ” अमेरिका में आगमन पर अधिक एक यादृच्छिक और बेमेल माध्यमिक इमीग्रेशन तलाशी हुई जो तीन यात्राओं के दौरान तीसरी तलाशी भी थी। इस लाओबाली पिन अब बहुत अधिक थकादेने वाला बन गया है। उमर अब्दुल्ला न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय में एक समारोह को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे।

हालांकि उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि ” यह खोज के बाद मैं बजाय खुद घर में रहना चाहता था। ‘आह’ दो घंटे बुरी तरह बर्बाद हो गए। ‘ उन्होंने कहा कि यह घटना जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट पर हुई। न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय के छात्रों द्वारा 21 अक्टूबर को होने वाले इस समारोह में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ और भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी की भागीदारी की भी संभावना है।

TOPPOPULARRECENT