उमर खालिद पर हमले के बाद अब शेहला राशिद को जान से मारने की धमकी!

उमर खालिद पर हमले के बाद अब शेहला राशिद को जान से मारने की धमकी!
Click for full image

दिल्ली में कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के बाहर सोमवार को छात्र नेता उमर खालिद पर पिस्तौल से हमला किए जाने की कोशिश के बाद स्‍टूडेंट एक्‍ट‍िविस्‍ट शेहला रशीद को अंडरवर्ल्‍ड डॉन रवि पुजारी ने जान से मारने की धमकी दे डाली। शेहला को धमकी एमएमएस के जरिए दी गई।

स्‍टूडेंट एक्‍ट‍िविस्‍ट शेहला रशीद ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दी है। शेहला की शिकायत के मुताबिक अंडरवर्ल्‍ड माफिया रवि पुजारी ने उन्‍हें एसएमएस भेजकर यह धमकी दी। शेहला ने धमकी भरे मैसेज का स्‍क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

शेहला को भेजे गए एसएमएस में लिखा है ‘अपना मुंह बंद कर लो वरना हमेशा के लिए मुंह बंद करवा दूंगा, उमर और मेवाणी को भी समझा दो। मैसेज के बाद माफिया डॉन रवि पुजारी लिखा हुआ था। धमकी भरा यह मैसेज सोमवार की शाम 5:24 पर भेजा गया।

धमकी मिलने के बाद शेहला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे हिंदुवादी कट्टरपंथी रवि पुजारी की तरफ से धमकी मिली है। उसने मुझे, जिग्‍नेश मेवाणी और उमर खालिद को चुप रहने को कहा है। शेहला ने ट्वीट कर यह जानकारी भी दी कि इस संबंध में जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस आरपीसी की धारा 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

आपको बता दें कि सोमवार को ही उमर खालिद पर दिल्ली में कॉन्स्टिट्यूशन क्लब के बाहर एक अज्ञात व्यक्ति ने पिस्तौल से हमला करने की कोशिश की थी। लेकिन वह कामयाब नहीं हो सका और मौके से फरार हो गया। घटनास्थल से एक पिस्तौल भी बरामद हुआ, जिसमें 6 जिंदा कारतूस थे।

Top Stories