Wednesday , August 15 2018

उम्रकैद की सजा पाते ही फूट-फूट कर रोने लगा बलात्कारी आसाराम

जोधपुर: नाबालिग से बलात्कार मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद अदालत ने आसाराम को एक लाख रुपए के जुर्माने के साथ उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। रिपोर्ट के मुताबिक जिस समय आसाराम को कोर्ट ने सजा सुनाई उस समय वह फूट-फूट कर रोने लगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, कोर्ट रूम में पत्रकारों को जाने की अनुमति नहीं थी। हालांकि मीडिया चैनलों ने वहां मौजूद एक शख्स के हवाले से बताया गया कि आसाराम को जब उम्र कैद की सजा सुनाई गई वह कोर्ट में ही रो पड़ा। कोर्ट ने अन्य आरोपियों को दस-दस साल की सजा सुनाई है।

शख्स ने बताया कि आसाराम के वकीलों ने जज के समक्ष दलील दी कि उसकी उम्र ज्यादा हो गई है। वह संत रहा है। आपराधिक प्रवृति का नहीं रहा है। आसाराम के करोड़ों अनुयायी हैं। इसलिए उसे कम सजा दी जाए, लेकिन कोर्ट ने बचाव पक्ष की किसी भी दलील को नहीं माना। कोर्ट ने माना आसाराम का अपराध इन सब से ऊपर है।

पत्रकार ने जब पूछा कि आसाराम की हमेशा आदत रही है कि कोर्ट में वह ड्रामा करता है। इसपर शख्स ने कहा कि वह ड्रामा करने की स्थिति में नहीं था।

उधर आसाराम को दोषी करार दिए जाने के बाद पीड़िता के पिता ने कहा कि, ‘आसाराम दोषी करार दिए गए। हमें इंसाफ मिला है। इस लड़ाई में हमारा साथ देने वाले सभी लोगों को हम धन्यवाद करते हैं।

TOPPOPULARRECENT