उर्दू में भी छपेगा मोदी के प्रोग्राम का दावत नामा

उर्दू में भी छपेगा मोदी के प्रोग्राम का दावत नामा
रांची में होने वाले नरेंद्र मोदी के प्रोग्राम के लिए भाजपा उर्दू में भी दावत नामा छपवाएगी। यह जानकारी रियासती भाजपा तर्जुमान मो कमाल खां ने दी। उन्होंने कहा कि चार रियासतों में आए इंतिख़ाब रिजल्ट ने यह साबित कर दिया कि समाज का हर त

रांची में होने वाले नरेंद्र मोदी के प्रोग्राम के लिए भाजपा उर्दू में भी दावत नामा छपवाएगी। यह जानकारी रियासती भाजपा तर्जुमान मो कमाल खां ने दी। उन्होंने कहा कि चार रियासतों में आए इंतिख़ाब रिजल्ट ने यह साबित कर दिया कि समाज का हर तबका भाजपा को इक्तिदार में और नरेन्द्र मोदी को वज़ीरे आजम के तौर में देखना चाहती है। यही वजह है कि मोदी के प्रोग्राम में बड़ी तादाद में अक़लियत भी हिस्सा लेंगे। पार्टी ने इसके लिए दावत नामा छपवाए हैं।

रैली तारीख़ी होगी

रियासती भाजपा किसान मोर्चा के नायब सदर ज्योतिरेश्वर सिंह ने कहा है कि नरेन्द्र मोदी की रैली तारीख़ी होगी। चार रियासतों में आए इंतिख़ाब रिजल्ट के बाद यह तय हो गया है कि आवाम भाजपा को इक्तिदार में लाने के लिए बेचैन है।

अक्लियती मोर्चा की बैठक आज

नरेंद्र मोदी के प्रोग्राम की तैयारियों के लिए रियासती अक्लियती मोर्चा की वर्किंग कमेटी की बैठक मंगल को पार्टी दफ्तर में होगी। मीडिया इंचार्ज तारिक इमरान ने कहा कि बैठक में पार्टी के रियासती सदर डॉ. रवींद्र राय, साबिक़ वज़ीरे आला अर्जुन मुंडा, तंजीम जेनरल वज़ीर राजेन्द्र सिंह और रियासती तर्जुमान मो. कमाल खां खुसुसि तौर से मौजूद रहेंगे।

Top Stories