Wednesday , September 26 2018

उस्मानिया, फासलाती इमतिहानात फीस की आख़िरी तारीख

उस्मानिया यूनीवर्सिटी के प्रोफेसर जी राम रेड्डी मर्कज़ बराए फासलाती तालीम के ( साबिक़ा और साल आख़िर ) के एम / एम काम और एम एस सी सालाना इमतिहान 2012 की फीस अदा करने की आख़िरी तारीख 24 फ़रवरी मुक़र्रर की गई है । 100 रुपय देरिना के साथ 3 मार्च

उस्मानिया यूनीवर्सिटी के प्रोफेसर जी राम रेड्डी मर्कज़ बराए फासलाती तालीम के ( साबिक़ा और साल आख़िर ) के एम / एम काम और एम एस सी सालाना इमतिहान 2012 की फीस अदा करने की आख़िरी तारीख 24 फ़रवरी मुक़र्रर की गई है । 100 रुपय देरिना के साथ 3 मार्च तक फीस अदा की जा सकती है ।इमतिहान के फॉर्म्स और न्यूज़ लेटर्स तलबा को उन के पत्तों पर रवाना कर दिए गए हैं।

जिन उम्मीदवारों को ये दरख़ास्त फॉर्म्स वसूल नहीं हुए हैं वो दफ़्तर डायरैक्टर से उस्मानिया यूनीवर्सिटी में यह फिर स्टडी सैंटरस गैर राज गर्वनमैंट कॉलिज निज़ाम आबाद एन जी गर्वनमैंट कॉलिज नलगुनडा एम वे इस कॉलिज महबूबनगर और गर्वनमैंट डिग्री कॉलिज सदी पेट मेदक से 20 रुपय के डी डी के साथ राबिता पैदा करसकते हैं। ये डी डी डायरैक्टर प्रोफेसर जी राम रेड्डी मर्कज़ बराए फासलाती तालीम उस्मानिया यूनीवर्सिटी के हक़ में हासिल किया जाना चाहीए ।

TOPPOPULARRECENT