Sunday , November 19 2017
Home / Entertainment / ऋषि कपूर की बायोग्राफी ‘खुल्लम खुल्ला’ : मेरे पिता शराब और फिल्म की मुख्य हीरोईनों से बहुत प्यार करते थे

ऋषि कपूर की बायोग्राफी ‘खुल्लम खुल्ला’ : मेरे पिता शराब और फिल्म की मुख्य हीरोईनों से बहुत प्यार करते थे

मुंबई : बॉलीवुड के सीनियर एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों अपनी बायोग्राफी ‘खुल्लम खुल्ला’ को लेकर सुर्खियों में हैं। किताब में ऋषि ने अपने पिता राज कपूर और मां कृष्णा कपूर को लेकर भी कुछ बातें कही हैं। इतना ही नहीं ऋषि ने अपने जीवन की कुछ निजी बातें भी शेयर की है।

ऋषि ने बेटे रणबीर के साथ उनके रिश्ते को लेकर भी बातें की है। इंटरनेट पर बीते साल एक वीडियो सामने आया था। इसमें सिमी ग्रेवाल एक चैट शो में ऋषि कपूर और नीतू कपूर से सवाल करती दिखी हैं। ऋषि से रणबीर कपूर से उनके रिश्ते को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बेबाबी से इसका जवाब भी दिया।

ऋषि ने कहा, ‘हम दोनों के बीच एक कांच की दीवार है। हम एक-दूसरे को देखते हैं। मगर कुछ भी महसूस नहीं करते।’ इसे सुधारने को लेकर किए गए प्रयासों पर जब सवाल हुआ तो ऋषि ने कहा, ‘मुझे भी इस बात की चिंता थी। मगर जब तक बहुत देर हो चुकी थी।’

आपको बता दें कि इससे पहले ऋषि कपूर ने अपने पिता राज कपूर को लेकर खुलासा किया था। ऋषि का कहना है ‘मेरे पिता शराब और फिल्म की मुख्य हीरोईनों से बहुत प्यार करते थे। फिल्म जगत की जानीमानी एक्ट्रेस नरगिस और वैजयंती माला से उनका अफेयर भी रहा। एक मौका ऐसा भी आया जब इसके कारण मेरी मां कृष्णा कपूर मुझे लेकर घर छोड़कर भी चली गई थीं।

TOPPOPULARRECENT