ऋषि कपूर ने भारत -पाकिस्तान युद्ध को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात !

ऋषि कपूर ने भारत -पाकिस्तान युद्ध को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात !

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने भारत और पाकिस्तान की लड़ाई पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. ऋषि कपूर ने भारत और पाकिस्तान के बीच अमन कायम रखने की बात कही है. ऋषि कपूर ने रविवार के दिन सुबह ट्विटर पर एक खास पोस्ट करते हुए इस बात को कहा है.

ऋषि कपूर ने अपने इस खास ट्वीट में लिखा ” मैं अरुण जेटली जी से सहमत हूं. अगर पाकिस्तान पूरी तरह से आतंकवाद को खत्म करना चाहता है तो उसे भारत के साथ हाथ मिलाना ही होगा. क्योंकि हमारे और आपके पास हमारे संबंधित नागरिकों के खिलाफ कुछ भी नहीं है जिस वजह से लड़ाई का कोई मतलब नहीं है. अगर इमरान ये नहीं कर सकते तो पाकिस्तानी सेना को यह काम करना होगा, सोचिये” हाल ही में ऋषि कपूर ने भारत वापस आने के प्लान को भी कैंसिल कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि ने अपने एक दोस्त को बताया था कि वह मार्च के अंत तक भारत लौट सकते हैं. वहीं जब एक्टर से अमेरिका में पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को गलत बताया है. आईएएनएस की खबर के अनुसार, जब ऋषि से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने बताया कि उनका ट्रीटमेंट अभी भी चल रहा है, जहां उनका स्वास्थ्य सही होने में अभी भी कुछ वक्त लग सकता है. इस वजह से अभी उनके आने में समय है.

Top Stories