Saturday , November 25 2017
Home / Bihar News / ऋषि-मुनि भी खाते थे ‘बीफ’ : राजद लीडर रघुवंश प्रसाद सिंह

ऋषि-मुनि भी खाते थे ‘बीफ’ : राजद लीडर रघुवंश प्रसाद सिंह

मुजफ्फरपुर (बिहार) : आरजेडी सरबराह लालू प्रसाद के बीफ वाले बयान पर मामला शांत भी नहीं हुआ था कि उनकी पार्टी के एक और लीडर ने मुतनाज़ा बयान दिया है। आरजेडी के नेशनल वाइस प्रेसिडेंट व साबिक़ मरकज़ी वज़ीर डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा “इन सब बयान-उयान का कोई मतलब नहीं है। एकेडमिक बहस है। वेद पुराण में क्या सब लिखा है, ऋषि-महर्षि भी खाते थे। पहिले के जमाने में। लेकिन, सब में इंतिख़ाब के वक़्त अभी एकेडमिक बहस की जरूरत नहीं है। सबसे आगे अवाम का कैसे काम होना है तरक्की और इत्तिहाद का, यह देखना है।’ रघुवंश ने यह बयान जुमा को बरूराज एसेम्बली हल्के में आरजेडी कैंडिडेट के नॉमिनेशन के वक्त दिया।

बीजेपी ने नीतीश की चुप्पी पर उठाए सवाल

सनीचर को गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर फिर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने नीतीश कुमार पर भी सवाल उठाया है। उन्होंने ट्वीट किया, ” नीतीश और लालू जानबूझकर हिन्दू को गाली दे रहे हैं। पहले लालू फिर रघुवंश ने हिन्दुओं के गाय का गोश्त खाने की बात कही। इस पर नीतीश की चुप्पी से प्रूफ होता है कि हिन्दू को जबरन गाय का गोश्त खिलाया जाएगा।”

गिरिराज ने कहा, ” लालू के बाद अब रघुवंश प्रसाद ने हिन्दुओं के गाय का गोश्त खाने की बात कही है। उन्होंने ऋषि-मुनियों को भी लपेट लिया है। यह गलत है। लालू और रघुवंश सिर्फ वोट पाने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं।”

 

TOPPOPULARRECENT