एंटी करप्शन यूनिट ने कोलकाता में हसीन जहां से की पूछताछ

एंटी करप्शन यूनिट ने कोलकाता में हसीन जहां से की पूछताछ

बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट की टीम भारतीय टीम के तेज गेंदबाद मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां से पूछताछ के लिए आज कोलकाता के लालाबाजार  पहुंची. हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया है. इसके अलावा हसीन के पिता और उनकी दोनों बेटियों से भी पूछताछ के लिए उन्हें लालबाजार बुलाया गया.

हसीन के मैच फिक्सिंग जैसे सनसनीखेज आरोप के बाद बीसीसीआई ने शमी का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से नाम हटा दिया है. ऐसे में एसीयू के रिपोर्ट के बाद ही अब शमी के कॉन्ट्रैक्ट पर फैसला लिया जाएगा.

6 मार्च को शमी की पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोपों के बाद से मोहम्मद शमी मुश्किलों में हैं. हसीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर शमी की कुछ लड़कियों के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट साझाकर उन पर एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर का आरोप लगाया था. इसके बाद हसीन ने शमी और उनके परिवारवालों के खिलाफ कई संगीन धाराओं के तहत एफआईआर भी दर्ज करवाई.

पत्नी के इन गंभीर आरोपों को शमी ने पूरी तरह से निराधार बताया. एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए शमी ने कहा, ‘मैं अब उम्मीद छोड़ चुका हूं कि अब ये रिश्ता बच पाएगा या नहीं.’

उन्होंने कहा, ‘देखिए, एकतरफा कुछ नहीं होता है, दोनों साइड से अगर एक परसेंट भी उम्मीद होती है तो कदम आगे लिए जाते हैं लेकिन जब रास्ते ब्लॉक होते हैं, सामने से बंद होते हैं, तब आप सामने सिर नहीं मार सकते.’

Top Stories