Monday , December 11 2017

एकतरफा प्यार में लड़के ने लड़की पर डाला पेट्रोल, और खुद को भी लगाई आग

तिरुवनंतपुरम: केरल के कोट्टायम के एक मेडिकल कालेज में एकतरफा प्यार में खुद को और लड़की को जलाने का मामला सामने आया है। एक छात्रा पर उसके एक साथी छात्र ने पेट्रोल डालकर कर आग लगा दी और खुद को भी आग के हवाले कर दिया। दोनों दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, कोल्लम के नींदकारा के रहने वाले आदर्श ने लड़की पर पेट्रोल डाला आग लगा दी और फिर उसे अपने बांहों में जकड़ लिया। लड़की महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी के स्कूल आफ मेडिकल एजुकेशन (एसएमई) में फीजियोथेरेपी की चौथे वर्ष की छात्रा थी। वहीं लड़के का नाम आदर्श है और वो भी एमएमई के अर्पूकारा परिसर का पूर्व छात्र है।

पुलिस ने बताया कि दोनों को बचाने के दौरान दो अन्य छात्र भी आग की जद में आए है और उन दोनों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।

खबरों के मुताबिक, आदर्श उक्त छात्रा को पसंद करता था। घटना वाले दिन आदर्श लड़की से मिलने उसके कक्षा में गया, लेकिन लड़की ने बात करने से इंकार कर दिया। कक्षा समाप्त होने बाद जब लड़की कक्षा से बाहर आई तो आदर्श ने लड़की पर पेट्रोल डाल दिया। लड़की ने भागने की बहुत कोशिश की, लेकिन लड़के ने उसे जकड़ कर आग लगा ली।

TOPPOPULARRECENT