एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पति के खिलाफ दर्ज कराया केस-, कहा- ‘बेटी को अश्लील तस्वीरें दिखाता है’….

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पति के खिलाफ दर्ज कराया केस-, कहा- ‘बेटी को अश्लील तस्वीरें दिखाता है’….

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी  का घरेलू विवाद एक बार फिर चर्चा में है. इस बार भी श्वेता का विवाद उनके पति अभिनव कोहली से हुआ है. श्वेता तिवारी ने बीते दिनों पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इसमें श्वेता ने आरोप लगाया है कि अभिनव कोहली उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को लेकर भद्दे कमेंट्स करता है, उसे अश्लील तस्वीरें दिखाता है. श्वेता ने यह आरोप भी लगाया है कि अभिनव अक्सर पलक के साथ मारपीट भी करता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने श्वेता की शिकायत पर अभिनव कोहली के खिलाफ यौन उत्पीड़न समेत कई आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

इंटरटेनमेंट पोर्टल स्पॉटब्वॉय और एशियन एज की खबरों के मुताबिक रविवार को श्वेता तिवारी, अभिनव कोहली और पलक को पुलिस स्टेशन में देखा गया था. रिपोर्ट के अनुसार अभिनव ने गुस्से में आकर पलक को थप्पड़ मारा था, जिसको लेकर तीनों के बीच तीखी नोक-झोंक हो रही थी. रविवार को इसी मामले को लेकर अभिनव कोहली लगभग 4 घंटों तक थाने में थे. श्वेता तिवारी ने अभिनव के खिलाफ दर्ज केस में यह भी आरोप लगाया है कि वह अक्सर शराब पीता है.

एशियन एज की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई के एडिशनल पुलिस कमिश्नर दिलीप सावंत ने कहा कि श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी के यौन उत्पीड़न को लेकर पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. श्वेता ने आरोप लगाया है कि अभिनव करीब दो वर्षों से उसकी बेटी को परेशान कर रहा है. वह पलक तिवारी को लेकर भद्दे कमेंट्स करता है. साथ ही अपने मोबाइल पर उसे अश्लील तस्वीरें देखने को मजबूर करता है. पुलिस ने श्वेता के आरोपों के आधार पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच यह अनबन करीब एक साल से चल रही है. 2018 से ही पति-पत्नी के बीच विवाद की खबरें आ रही हैं. पिछले साल तो यहां तक खबरें आ गई थीं कि विवाद की वजह से पति और पत्नी अलग-अलग रहने लगे हैं. हालांकि बाद में खुद श्वेता तिवारी ने ऐसी खबरों को अफवाह करार दिया था. इस दौरान श्वेता तिवारी ने कहा था कि अभिनव के पिता की मृत्यु के बाद उसके घरवाले चाहते थे कि वह कुछ दिन उनके साथ रहे. इसलिए अभिनव परिवार को छोड़कर कुछ दिनों तक अपनी मां के साथ रहे थे. लेकिन अब जबकि श्वेता और अभिनव के बीच का विवाद सामने आ गया है, तो एक बात साफ हो गई है कि पति-पत्नी का यह झगड़ा अब गंभीर रूप ले चुका है.

आपको बता दें कि 2013 में अभिनव कोहली के साथ शादी करने से पहले श्वेता तिवारी का अपने पहले पति राजा चौधरी के साथ भी विवाद हो चुका है. श्वेता और राजा के बीच भी निजी कारणों से झगड़ा हुआ था. पलक के जन्म के बाद श्वेता ने राजा चौधरी के ऊपर मारपीट करने का आरोप लगाया था. कई साल तक दोनों के बीच अनबन के बाद उनका तलाक हो गया था. बाद में श्वेता ने अभिनव के साथ शादी की, जिससे दोनों का एक बेटा रेयांश है.

Top Stories