एक और क्रिकेटर का धमाका, ईशान ने ठोके 49 गेंदों में 124 रन

एक और क्रिकेटर का धमाका, ईशान ने ठोके 49 गेंदों में 124 रन
Click for full image

ऐसा लगता है कि शनिवार का दिन भारतीय खिलाड़ियों के लिए शानदार रहा है. पहले ऋद्धिमान साहा ने एक मैच में तूफानी शतक जड़ा, तो देर शाम युवा ईशान किशन ने भी चमत्कारी पारी खेल सभी को चौंका दिया.

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक लीग मैच के दौरान रोड सेफ्टी इलेवन की तरफ से ईशान ने मात्र 49 गेंदों में 124 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उन्होंने मात्र 42 गेंदों में ही अपना शतक पूरा कर लिया था. ईशान ने ये पारी टाटा हॉर्न ओके प्लीज़ टी-20 कप में खेली. ईशान की पारी के दम पर उनकी टीम ने मात्र 14 ओवर में ही बिना विकेट खोए 204 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया.

ईशान जिस टीम की तरफ से खेल रहे थे उस टीम में शिखर धवन, सुरेश रैना, मनोज तिवारी, हार्दिक पंड्या जैसे बड़े खिलाड़ी भी शामिल थे. वहीं जिस टीम के खिलाफ ईशान ने ये रन बनाए उसमें जसप्रीत बुमराह, हरभजन सिंह, एस.एन ठाकुर, शिवम मावी जैसे गेंदबाज थे.

नीले-पेल का गेम

इस दौरान एक दिलचस्प चीज़ भी देखने को मिली. दरअसल, जिस टीम की ओर से ईशान खेल रहे थे, उसकी ड्रेस पीले रंग थी और सामने वाली टीम की ड्रेस ब्लू रंग की. लेकिन जब ईशान 7 अप्रैल को इसी मैदान पर आईपीएल के मैच में खेल रहे होंगे तो इसका ठीक उल्टा होगा. क्योंकि ईशान मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैदान में उतरेंगे.

 

आपको बता दें कि आईपीएल-2018 से ठीक पहले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने भी तूफानी बल्लेबाजी कर चौंकाया है. उन्होंने जेसी मुखर्जी ट्रॉफी टी-20 मुकाबले में मोहन बागान क्लब की ओर से 20 गेंदों में ऐसा शतक जड़ा, जिसके बारे कभी किसी ने सोचा नहीं होगा. साहा ने अपनी पारी में 14 छक्के और 4 चौके जड़े थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 510.00 रहा.

Top Stories