Friday , December 15 2017

एक और बाबा पर लगा रेप का आरोप, भट्ठी में तपाने के नाम पर करता था शिष्या से गंदा काम

फर्रुखाबाद और दिल्ली में आध्यात्मिक ईश्वरीय विश्वविद्यालय चलाने वाले बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित पर उनकी ही शिष्या ने आरोप लगाया है कि भट्ठी में तपाने के नाम पर ‘मायावी बाबा’ लड़कियों से रेप करता था।

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि बाबा लड़कियों को नशे का इंजैक्शन लगाकर उन्हें अपने बस में कर लेता है। इसके बाद हर रोज उनका यौन शोषण करता है।

दिल्ली में बाबा पर रेप का मुकद्दमा दर्ज होने बाद फर्रुखाबाद और कंपिल इलाकों के आश्रमों में सन्नाटा पसर गया है। बाबा इससे पहले फर्रुखाबाद में 1998 में संवासिनी से दुष्कर्म, पुलिस मुठभेड़ व बिजली चोरी के आरोपों में जेल जा चुका है। उसी घटना के बाद वह चर्चा में आया था।

दिल्ली में रोहिणी के विजय विहार इलाके में बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित खुद को प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के सिद्धांतों से जुड़ा बताता है। 3 दिन पहले दिल्ली वाले आश्रम पर राजस्थान की एक लड़की को बंदी बनाने का आरोप लगा।

लड़की 3 दिन पहले झुंझुनू से अपने घर से गायब हो गई थी और फोन की लोकेशन के आधार पर वह दिल्ली के आध्यात्मिक विश्वविद्यालय में मिली। रेप का आरोप लगाने वाली लड़की ने बताया कि बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया है।

TOPPOPULARRECENT