Monday , December 18 2017

एक खातून के साथ सोते हुए पकड़े गए थे कुमार विश्वास

नई दिल्ली. अभी आम आदमी पार्टी में आपसी इख्तेलाफ का दौर थमा भी नहीं है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास के बारे में सनसनीखेज खुलासा हुआ है.

नई दिल्ली. अभी आम आदमी पार्टी में आपसी इख्तेलाफ का दौर थमा भी नहीं है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास के बारे में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. खबरों की माने तो कुमार विश्वास की एक ई-मेल सामने आई है जिसमें कुमार विश्वास के लोकसभा इंतेखाबात के दौरान अमेठी में एक वॉलेंटियर खातून के साथ सोने की बात सामने आई है.

अंग्रेजी अखबार डीएनए ने दावा किया है कि उसके पास कुमार विश्वास और केजरीवाल के बीच सांझा हुई ऐसे ई-मेल है जिसमें इस सनसनीखेज वाकिया का खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि कुमार विश्वास अमेठी में ‘आप’ खातून वॉलेंटियर के साथ सोते थे. इल्ज़ामके मुताबिक, लोकसभा इंतेखाबात के दौरान जिस वक्त विश्वास अमेठी में थे उनके ताल्लुकात पार्टी की एक खातून वॉलेंटियर के साथ थे.

आम आदमी पार्टी के अजय वोहरा ने केजरीवाल को एक मेल भेजा है जिसमें उन्होंने कुमार विश्वास पर ये इल्ज़ाम लगाए हैं. यही नहीं उन्होंने कुमार विश्वास पर ब्लैकमनी भी लेने का इल्ज़ाम लगाया है. 24 दिसंबर को भेजे इस मेल के बाद केजरीवाल ने वोहरा को इस बात का तयक्कुन दिया कि वह इस मामले की जांच कराएंगे और कार्रवाई करेंगे. हालांकि ई-मेल भेजने वाले का कोई अतापता नहीं है.

अखबार के मुताबिक, कुमार विश्वास ने केजरीवाल को भेजे मेल में कहा है कि केजरीवाल को खुद मुझे इस बारे में पूछकर मेरा पहल जानना चाहिए था बजाए इसके कि वोहरा की बात पर यकीन करने के. मेल में विश्वास केजरीवाल से अपनी इस मामले में राय की बात कहते हैं, साथ ही उनकी बीवी का नाम इस मामले में घसीटने पर ऐतराज़ जताते हैं.

कुमार विश्वास ने खातून कारकुन के साथ नाज़ायज़ ताल्लुक रखने जैसे इल्ज़ाम को सिरे से खारिज कर दिया है. विश्वास ने कहा कि न तो मेरे किसी से नाज़ायज़ ताल्लुकात रहे हैं और न ही मैं ऐसे किसी पचडे में पड़ने में यकीन रखता हूं, अगर किसी ने मां का दूध पीया हो तो वह मेरे खिलाफ सबूत लेकर आए.

गौरतलब है कि लोकसभा इंतेखाबात के दौरान कुमार विश्वास पर इल्ज़ाम लगा था कि उन्होंने अमेठी में एक खातून कारकुन से नाज़ायज़ ताल्लुकात बनाए. इल्ज़ाम लगाने वाले के मुताबिक, कुमार विश्वास को उनकी शरीक ए हयात ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा था.

TOPPOPULARRECENT