Sunday , December 17 2017

एक चुम्मा तू मुझको उधार दे-दे और बदले में यूपी बिहार ले-ले मामले में गोविंदा को कोर्ट से मिली बड़ी राहत

मुंबई : अभिनेता गोविंदा को शुक्रवार को एक 20 साल पुराने मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने गिरफ्तारी से अस्थाई संरक्षण दिया। गोविंदा पर आरोप था कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘छोटे सरकार’ के गाने ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे-दे और बदले में यूपी बिहार ले-ले….’ में बिहार और उत्तर प्रदेश को बदनाम किया है।

न्यायमूर्ति साधना जाधव ने 25,000 रुपए के मुचलके पर गोविंदा को चार हफ्ते के लिए ट्रांजिट जमानत दे दी है। इसके साथ ही न्यायधीश ने गोविंदा को झारखंड की उस अदालत के सामने पेश होने के लिए कहा है जहां इस मामले को लेकर सम्मन जारी किया गया था।

बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा है कि गोविंदा की गिरफ्तारी की स्थिति में उन्हें 25,000 रुपए मुचलके के तौर पर देने होंगे। आपको बता दें कि यह पूरा मामला साल 1997 का है। जहां झारखंड (उस समय बिहार) के पाकुड़ जिले के एक वकील ने गोविंदा के खिलाफ एक आपराधिक मुकदमा दायर किया था। इस मुकदमे में फिल्म ‘छोटे सरकार’ के गाने ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे और बदले में यूपी बिहार ले ले’ के बोल पर आपत्ति जताते हुए गोविंदा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

गोविंदा ने हाल ही में हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल कर अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। झारखंड की अदालत ने उन्हें छह मार्च को पेश होने का आदेश दिया था। गोविंदा इन दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म ‘आ गया हीरो’ के प्रमोशन में जुटे हैं। इस फिल्म में गोविंदा के अलावा आशुतोष राणा, मुरली शर्मा, चंद्रचूर सिंह और ऋचा शर्मा अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म 16 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

TOPPOPULARRECENT