एक दसरे को देखना भी नहीं चाहतीं हैं सोनम-दीपिका

एक दसरे को देखना भी नहीं चाहतीं हैं सोनम-दीपिका
नई दिल्ली, 20 फरवरी: दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर के बीच अनबन कोइ नई नही है। इस अनबन की वजहें हमेशा बदलती रही हैं। अब ताजा हालात यह हैं कि यह दोनों एक-दूसरे को देखना भी नहीं चाहतीं। दीपिका और सोनम उस प्रोग्राम में जाने से खुद को एवाइड क

नई दिल्ली, 20 फरवरी: दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर के बीच अनबन कोइ नई नही है। इस अनबन की वजहें हमेशा बदलती रही हैं। अब ताजा हालात यह हैं कि यह दोनों एक-दूसरे को देखना भी नहीं चाहतीं। दीपिका और सोनम उस प्रोग्राम में जाने से खुद को एवाइड करती हैं जहां इन्हें लगता है कि इनका आमना-सामना हो सकता है।

यह दोनों अदाकारा आपस में बात करना तो दूर, एक-दूसरे के साथ स्क्रीन तक शेयर नहीं करना चाहतीं हैं। अभी हाल में एक मशहूर चैट शो पर सोनम और दीपिका को साथ आने का दावत मिला था। इस दावत को दोनों ने ही रद्द कर दिया। हालांकि उन्हें अकेले या किसी और आर्टिस्ट के साथ चैट शो का हिस्सा बनने में दोनों को ही कोई ऐतराज़ नहीं है।

वैसे इंडस्ट्री से जुड़े लोग की माने तो सोनम और दीपिका इसलिए साथ नहीं आना चाहती क्योंकि वह नहीं चाहती कि कॉफ़ी विद करन जैसा कोई तनाज़ा उठ खड़ा हो। उस शो में इन दोनो ने रनबीर से कटरीना कैफ तक सबकी जमकर तंकीद की थी जिसके बाद रनबीर के वालिद ऋषि कपूर, करन जौहर और अनिल कपूर से नाराज हो गए थे।

Top Stories