एक पाकिस्तानी दूल्हे ने रिसेप्शन में सोने के सूट और जूते पहने, सोशल मीडिया में वायरल

एक पाकिस्तानी दूल्हे ने रिसेप्शन में सोने के सूट और जूते पहने, सोशल मीडिया में वायरल

लाहौर : एक पाकिस्तानी दूल्हे ने शादी के रिसेप्शन के लिए सोने के जूते के साथ एक अति सुंदर सोना सूट पहना और अब इंटरनेट की दुनिया इसके बारे में बात करना बंद नहीं कर सकता।

लाहौर से दूल्हा, हाफिज सलमान शाहिद ने पाकिस्तानी के 63,000 रुपये के स्वर्ण सूट पहना था। सूट को महंगे क्रिस्टल के साथ सुशोभित किया गया था जिसकी वजह से इसके मूल्य में 16,000 रूपये और जोड़ा दें।

उन्होंने एक सोने की टाई और सोने के जूते के साथ अपना रूप पूरा किया। उनका सोने की टाई 10 तिल से बना था [1 tola = 11.33980925 ग्राम] सोना और पाकिस्तानी मुद्रा में इसकी कीमत 5 लाख रुपये है।

रिसर्चएनिपर्स डॉट कॉम के मुताबिक, हफ़ीज, जिसकी तस्वीरें विभिन्न सोशल मीडिया वेबसाइटों पर वायरल हो गईं, कथित तौर पर रिसेप्शन पर सुरक्षा गार्ड द्वारा एस्कॉर्ट हो गईं। उन्हें “गोल्डन ग्रूम” के रूप में भी डब किया गया है

अपने सोने के सूट के बारे में पूछे जाने पर, हाफ़ीज ने कथित तौर पर कहा, “मैं हमेशा सोने के जूते पहनना चाहता था। लोग इसे अपनी गर्दन के चारों ओर पहनते हैं या एक मुकुट के रूप में पहनते हैं। मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि धन आपके पैरों पर गंदगी जैसा है, इसे वहां रहना चाहिए। ”

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि हाफिज सात बहनों का एकमात्र भाई है इसलिए, उनके माता-पिता अपनी सारी इच्छाओं को पूरा करना चाहते थे क्योंकि वह उनका एकमात्र बेटा है।

Top Stories