एक भारतीय होने पर गर्व महसूस करने के लिए हमारे पास कई कारण है: चित्रांगदा सिंह

एक भारतीय होने पर गर्व महसूस करने के लिए हमारे पास कई कारण है: चित्रांगदा सिंह

मुंबई: अपनी कंपनी की फिल्म ‘सूरमा’ की रिलीज की तैयारी कर रहीं अभिनेत्री से फिल्म निर्माता बनी चित्रांगदा सिंह का कहना है कि एक भारतीय होने पर उनके अंदर गर्व की भावना आती है।

चित्रांगदा ने बुधवार को आईसीआईसीआई बैंक और टाइम्स नाउ द्वारा यहां आयोजित ‘एनआरआई ऑफ द ईयर अवार्ड्स’ के पांचवें संस्करण के इतर मीडिया से बात की।

चित्रांगदा कहा, “मेरी मूल पहचान एक भारतीय के रूप में है। मैं जहां भी जाती हूं लोग मेरे चेहरे और त्वचा की रंगत से पहचान लेते हैं कि मैं एक भारतीय हूं, तो इससे वास्तव में गर्व महसूस होता है।”

उन्होंने कहा, “मेरे पिता ने भारतीय सेना के लिए काम किया। इसलिए, देश के प्रति देशभक्ति की भावना कहीं ज्यादा मजबूत है। मुझे लगता है कि भारत में रहने पर हम सभी गर्व महसूस करते हैं और इस बारे में गर्व महसूस करने के लिए हमारे पास कई कारण हैं।”

समारोह में चित्रांगदा के अलावा मंदिरा बेदी, समीर कोचर, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजीजू, भारतीय फुटबॉलर सुनील छेत्री जैसी हस्तियां शामिल हुईं।

शाद अली निर्देशित फिल्म ‘सूरमा’ शुक्रवार को रिलीज हो रही है। यह फिल्म भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह पर आधारित है।

Top Stories