Monday , June 18 2018

एक महिला ने अपने पुत्र की हत्या के तीन प्रयास के बाद आखिरकार मार डाली

इंग्लैंड :  यूके की एक महिला ने 58 दिन के बेटे की हत्या कर दी, क्योंकि सिर्फ उसकी अंतरात्मा ने आवाज दी कि वह एक बुरी मां है। इबटाइम के खबरों के मुताबिक, 22 साल की महिलाएं हन्ना टर्टले ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बेटे को मारने के लिए  तीन बार कोशिश की थी, और तीसरे प्रयास में वह अपने बेटे की श्वास बंद कर उसे घोंट कर उसकी हत्या कर दी।
अपने बेटे को मारने के अपने पहले प्रयास में उसने शिशु के नाक को दबा दिया  लेकिन फिर तुरंत paramedics क लाया गया और बच्चे की स्थिति को पुनर्जीवित किया गया। 3 जून को दूसरी बार जब वह अकेले थे, तब उसने अपने बेटे को दम घोट दिया। डॉक्टरों ने शिशु को पुनर्जन्मित किया और उनकी हालत स्थिर हो गई। अंत में, उसके तीसरे प्रयास में महिला ने शिशु के नाक और मुंह पर अपना हाथ रख दिया और उसकी मौत तक उन्हें घुटन कर दिया। वह महिला तब भी नहीं रुकी  जब बच्चा ऑक्सीजन के लिए संघर्ष कर रहा था।
अभियोजक डेविस एलियास ने बताया कि “हम कभी नहीं जान सके  कि उसने ऐसा क्यों किया।” वह महिला लंबे समय तक शिशु के निर्जीव शरीर के पास बैठी हुई थी, फिर वह अपनी सास  की देखभाल करने लगी। बाद में वह कमरे में लौटने से पहले शौचालय के पास गई और दिखावा करने लगी कि उसका बच्चा मर गया है।

TOPPOPULARRECENT