Sunday , September 23 2018

एक महिला ने ऑपरेशन थियेटर में डॉक्टरों पर लगाया मिस हैंडलिंग करने का आरोप, दर्ज कराई FIR

नई दिल्ली : दिल्ली की एक महिला ने राजधानी के एक अस्पताल में ऑपरेटर थिएटर के अंदर एक चिकित्सक द्वारा मिस हैंडलिंग करने का आरोप लगाया है। महिला ने दावा किया है कि अक्टूबर के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उसे एक सर्जरी के लिए ले जाया गया था जिसे करना नहीं था।

महिला ने आरोप लगाया कि उसे एनेस्थेसिया दिया गया था और संदेह है कि चिकित्सक ने हमें “कुछ किया” है। ऐसा हो सकता है “मुझे एक सर्जरी के लिए अक्टूबर में भर्ती कराया गया था जो ऐसा नहीं होना था। महिला ने कहा, “मैं सर्जरी के माध्यम से गयी हूं, मैं जानती हूं कि कैसे एनेस्थेसिया काम करती है और डॉक्टर्स कुछ भी करते हैं”

उनके अनुसार, सर्जरी होने के बाद से वह ठीक से बैठने या खड़े होने में असमर्थ हैं। वह प्रतिदिन दर्द निवारक दावा लेने के लिए मजबूर भी होती है। उन्होंने कहा, “मेरा स्वास्थ्य पूरी तरह से आप डाउन होते रहता है,” उन्होंने कहा, डॉक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उसने यह भी आरोप लगाया था कि शल्य चिकित्सा के बाद, चिकित्सक ने उसे मांस का एक टुकड़ा दिखाया था जिसने शल्य चिकित्सा के दौरान कथित रूप से उसके शरीर से बाहर निकाला था।

“मैंने उन सभी के लिए एफआईआर दर्ज किया है जो उसने मेरे साथ किया था। महिला या डॉक्टर की पहचान अभी तक प्रकट नहीं हुई है। अस्पताल का नाम भी ज़ाहिर नहीं किया गया है।

TOPPOPULARRECENT