Wednesday , April 25 2018

एक महिला ने दहेज पाने की लालच में खुद को एक मर्द के रूप में पेश कर दो महिलाओं को धोखा दिया

नैनिताल : बिजनौर की एक 31 वर्षीय महिला स्वीटी सेन जो ड्रेसिंग की कला में महारत थी उसने दहेज पाने की लालच से खुद को ड्रेसिंग की कला से मर्द बना ली और अपने आप को कृष्ण सेन के रूप में पेश किया और दो महिलाओं से धोखेबाज़ी से शादी की. उनकी पहली पत्नी जो नैनीताल की है उसने पुलिस को बताया कि वह मुझसे 8.5 लाख रुपये मांग रहा था और मुझे प्रताडीत कर रहा था. और जब उसकी पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज की तो उसका पति फरार हा गया और अंतत तीन साल बाद उसका पर्दफास हुआ। सेन को तब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अब जांच चल रही है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि वह अपनी भूमिकाओं में एक “अमीर व्यापारी के बेटे” के रूप में प्रस्तुत करने में लगा था। सेन ने फेसबुक के माध्यम से संभावित पत्नियों के लिए स्काउट किया और यहां तक ​​कि दो महिलाओं को धोखा देने में सफल रहे.

गुरुवार को पुलिस के साथ पूछताछ के दौरान सेन ने कबूल किया कि “वह ऑनलाइन साइटों के माध्यम से सेक्स के खिलौने का उपयोग करके अंधेरे में अपनी” पत्नियां “के साथ शारीरिक संबंधों में शामिल हो जाती थी।”

यह पता भी चला कि सेन वास्तव में कोई अमीर बाप की औलाद नहीं थे, पहली पत्नी से उसका मुठभेड़ कर दिया और बाद में अपनी पहचान को छुपाने के लिए नैनीताल पहुंच गया। तब पुलिस ने उसे पकड़ा

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जंमेजय खंडूरी ने कहा कि महिला अब प्रतिरूपण, धोखाधड़ी और जालसाजी के आरोपों का सामना कर रही है। प्रारंभिक मामला दहेज उत्पीड़न से संबंधित था, आरोपी को एक मेडिकल जांच के बाद एक महिला होने का पता चला, न कि पति जिसके खिलाफ शिकायत शुरू में किया गया था।” पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या सेन ने अन्य महिलाओं को धोखा दिया है।

TOPPOPULARRECENT