एक यूनिट के तौर पर अभी टीम इंडिया बहुत मजबूत है- मोहम्मद शमी

एक यूनिट के तौर पर अभी टीम इंडिया बहुत मजबूत है- मोहम्मद शमी
Click for full image

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने एक टीवी चैनल से एक शो के दौरान दक्षिण अफ्रीका दौरे को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। शमी ने कहा कि विदेशी सरजमीं पर टीम इंडिया की जबरदस्त जीत के बाद टीम का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है।

शमी ने कहा ‘ दक्षिण अफ्रीका में जीत से टीम का आत्मविश्वास बढ़ा है। युवा खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा जो आपने आप में बड़ी उपलब्धि है।’

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज में 15 विकेट लेने वाले शमी ने साथी खिलाड़ियों की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कि ”एक यूनिट के तौर पर टीम इंडिया बेहद मजबूत है। हम हमेशा छोटे-छोटे टारगेट लेकर चलते हैं। पूरी सीरीज के बजाय एक -एक कर मैच पर फोकस करते हैं।”

उन्होंने आगे कहा ‘विदेशी सरजमीं पर खेलने और अपने घर पर खेलने में बहुत अंतर होता है क्योंकि विदेशी कंडीशन के मुताबिक अपने खेल को ढालने में खिलाड़ियों को समय लगता है जिसकी वजह से हमें कुछ शुरुआती मुकाबलों में करीबी हार का सामना करना पड़ा था।

जैसे ही हमने दक्षिण अफ्रीका में तेज और बाउंसी विकेट के मुताबिक अपने खेल को ढाला उसके बाद शुरुआती दो मैचों में हार के बाद तीसरे टेस्ट में जबरदस्त कमबैक करते हुए जीत दर्ज की।’

Top Stories