Tuesday , December 19 2017

एक शौहर, दो दावेदार

मुजफ्फरपुर 27 जून : शादी के 12 साल बाद एक शौहर का अपनी बीवी से मायूसी हो गया। उसने एक दूसरी औरत को अपने साथ रख लिया। लेकिन पहली बीवी को यह नागवार गुजरा। वह मंगल को ख्वातीन थाने में अपने शौहर के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी।शिकायत मिलने पर ख्

मुजफ्फरपुर 27 जून : शादी के 12 साल बाद एक शौहर का अपनी बीवी से मायूसी हो गया। उसने एक दूसरी औरत को अपने साथ रख लिया। लेकिन पहली बीवी को यह नागवार गुजरा। वह मंगल को ख्वातीन थाने में अपने शौहर के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी।शिकायत मिलने पर ख्वातीन थाना इंचार्ज सुनीता कुमारी ने मुलजिम शौहर और उसकी दूसरी औरत को थाने ले आयी। थाने में शौहर पर हक जमाने को लेकर दोनों औरत के दरमियान घंटों हाइ वोल्टेज ड्रामा चला। देर शाम तक ख्वातीन थाना इंचार्ज इस मामले को सुलझाने में जुटी थी।

इत्तेला के मुताबिक, मिठनपुरा की रहने वाली शकीला खातून की शादी 12 साल पहले पक्की सराय रिहायसी मो परवेज के साथ हुई थी। वह फेरी लगा कर कपड़े बेचने का कारोबार करता है। शकीला पांच बच्चों की मां बन गयी। इधर, दो माह से परवेज का मैना गली की एक खातून खैरून निशां से मुहब्बत हो गया। वह उसे दूसरी बीवी बना कर अलग कमरा लेकर रहने लगा। मामले का खुलासा होने पर शकीला को अपने शौहर की करतूत नहीं भायी।

वह खातून थाना पहुंच कर 20 जून को शौहर के यर्गमाल करने की शिकायत दर्ज करायी। यर्गमाल करने की शिकायत पर थाना इंचार्ज ने छापेमारी कर मैना गली से परवेज व दूसरी खातून को हिरासत में लेकर थाने ले आयी। पूछताछ में पता चला कि खैरून निशां का शौहर सुरेश शाह उसे छोड़ चुका है। दो बच्चों की मां खैरून किसी भी शर्त पर परवेज को छोड़ने को राजी नहीं थी। दोनों औरतों के बीच थाने में ही जम कर बहस भी हुई।

TOPPOPULARRECENT