Sunday , September 23 2018

एक सऊदी अरबपति महिला ने सिर्फ माँ बनने के लिए टीवी एंकर से शादी करने की इच्छा जाहीर की

रियाद : सऊदी न्यूज 50 ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक पोस्ट के मुताबिक, एक सऊदी महिला अरबपति एक टीवी एंकर से शादी करने के लिए अपनी इच्छा व्यक्त करते हुये एक बच्चा पाने की इच्छा ज़ाहिर की है। गुरुवार को किया गया पोस्ट जो एक चर्चा का मुद्दा बन गया है, उस पर हैशटैग #millionaire_looking_for_husband पर अरबी में ट्विटर पर साझा किया गया है।

हेस्सा नामक महिला ने फोन पर कहा कि उसके पिता एक कंजूस आदमी थे, जो शादी कराने से पहले ही मर गए थे। लेकिन वह करोड़ों की संपत्ति उन्हें विरासत में मिली है। उसने कहा कि वह काम पर ध्यान केंद्रित कर रही थी और उसके पिता उसे पैसे बनाने के लिए इस्तेमाल करते थे कि लोग पैसे होने पर ही शादी करेंगे। हेस्सा की एकमात्र इच्छा एक माँ बनने में सक्षम होना है, भले ही वह पहले से ही विवाहित हो। उसके और कई पत्नियों से उन्हें कोई प्रेशानी नहीं है। उसने कहा कि वह एक जवान आदमी के लिए अनुचित नहीं होना चाहती है क्योंकि उसे केवल एक बच्चे की जरूरत है क्योंकि वह चालीस साल की है।

जब टीवी एंकर ने उससे पूछा कि क्या यह बहुत अधिक पैसे के बदले है, तो उसने जवाब दिया कि वह ऐसा नहीं चाहती है जो पैसे के लिए ऐसा करे। उसने दोहराया कि उसे केवल एक माँ बनने की जरूरत है। हेस्सा ने कहा कि उनकी केवल एक शर्त यह है उसकी दूसरी पत्नियां मुझे पसंद करे। एंकर ने सऊदी महिला करोड़पति से पूछा कि क्या वह आवास और एक कार दे रही है जिसके लिए उसने उत्तर दिया “कृपया मुझ जैसी शेख को शर्मिंदा न करें।” कुछ महिलाएं अपने पति को साझा करने के लिए मंगलमय रूप से गंभीर अनुरोध की पेशकश के लिए मजाक में ट्वीट की थी। दूसरों ने कहा कि उसके पास एक बच्चा होने के बाद वह आदमी का पैसा दे सकता है। एक और ने यह कह कर बचाव किया कि महिला एक परिवार चाहती है और वह एक पति नहीं खरीद रही है।

TOPPOPULARRECENT