Thursday , December 14 2017

एक साथ दो घरों में डकैती, करीब 10 लाख की लूट

जमशेदपुर 23 जून : कल्पनापुरी रोड नंबर आठ रिहायसी ठेकेदार शशिभूषण डे और उनके पड़ोसी बैंक अहलकार सुभाषचंद्र दास के यहां जुमे की रात 8 से 10 की तादाद में पहुंचे डकैतों ने जमकर लूटपाट की। डकैत लाखों के जेवरात और नकद ले जाने में कामयाब रहे

जमशेदपुर 23 जून : कल्पनापुरी रोड नंबर आठ रिहायसी ठेकेदार शशिभूषण डे और उनके पड़ोसी बैंक अहलकार सुभाषचंद्र दास के यहां जुमे की रात 8 से 10 की तादाद में पहुंचे डकैतों ने जमकर लूटपाट की। डकैत लाखों के जेवरात और नकद ले जाने में कामयाब रहे।

जाए हादसा पर पहुंचे एसपी इंद्रजीत माहथा ने बताया कि रात करीब 1.45 बजे छह से आठ की तादाद में डकैत शशिभूषण डे के यहां मेन गेट का ताला तोड़ते हुए घर के अंदर दाखिल हुए और घर में मौजूद उनके वालिद जवाहरलाल डे, मां ज्योत्सना डे और बीवी विनीता डे को पिस्तौल के बल कब्जे में कर लिया और सभी को एक कमरे में हाथ, पैर, मुंह और आंख बांधकर बैठा दिया।

उसके बाद कमरे में रखे अलमीरा तोड़कर करीब उसमें रखे 7.5 लाख रुपये के जेवरात और नकद 50 हजार लूट लिये। दो डकैत यहीं रूक गये और बाकि सभी पड़ोसी मिस्टर दास के मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर पहुंचे।

मिस्टर दास शहर से बाहर थे, वहां मौजूद मिस्टर दास की बीवी और बेटी प्रतिभा दास को डकैतों ने अपने कब्जे में कर सभी के हाथ, पैर बांध दिये। यहां भी अलमीरा को तोड़ दिया और उसमें रखे करीब 2.5 लाख रुपये के जेवरात और नकद कुछ रक़म ले गये। सभी डकैत असलाह से लैस थे और नकाब लगाये हुए थे। मकतुल ने खुद को आज़ाद कर वाकिया की जानकारी पुलिस को दी। इस सिलसिले में जवाहरलाल डे ने आदित्यपुर थाना में 7-8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

TOPPOPULARRECENT