Monday , January 22 2018

एक ही बेड पर सोनाली-गौतम..

रियलिटी शो "बिग बॉस" अब अपने रंग में रंगता नजर आ रहा है। पहले डियांड्रा और सोनाली राउत की लडाई और फिर उपेन और गौतम के साथ नजदीकियां देखने को मिली। इस सीजन में सोनाली अपनी हरकतों से सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। सोनाली ने बिग बॉस के घ

रियलिटी शो “बिग बॉस” अब अपने रंग में रंगता नजर आ रहा है। पहले डियांड्रा और सोनाली राउत की लडाई और फिर उपेन और गौतम के साथ नजदीकियां देखने को मिली। इस सीजन में सोनाली अपनी हरकतों से सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। सोनाली ने बिग बॉस के घर में काफी कुछ देख लिया है।

लेकिन इस सब के बीच में जो बात सबसे ज्यादा उभरकर आई है वह है गौतम और सोनाली की बढती करीबी। बिग बास के घर में सुशांत सोनाली से कहता है कि वह गौतम के साथ अपनी बात आगे क्यों नहीं बढाती है तो सोनाली कहती है कि उसे लगता है कि गौतम थोडा शर्मिला है और वह अपनी कैमिस्ट्री के बारे में खुलकर बात करने को तैयार नहीं है।

सोनाली ने बताया कि वह नहीं जानती की अपनी ज्ज़्बातों का इजहार किस तरह करे। हालांकि, रात में सोनाली प्रणीत के सामने गौतम के साथ बात करने की कोशिश करती है। लेकिन वह बात नहीं कर पाती और वह प्रणीत से बात करने लग जाती है। तब प्रणीत सोनाली का साथ देते हैं।

प्रणीत गौतम से कहता है कि वह कुछ करेगा। सोनाली जाते हुए कहती है कि वह इंतजार करेगी। गौतम सोनाली से कहता है कि वह जल्द ही उसके पास आएगा। लाइट बंद हो जाने के बाद सोनाली और गौतम एक ही बिस्तर में बात करते नजर आते हैं। यानी अब बिग बॉस के घर में प्यार के फूल खिलने लगे हैं।

TOPPOPULARRECENT