Sunday , December 17 2017

एचइसी के 160 रिहाहीशगाहों पर गैर कानूनी कब्जा

एचइसी इंतेजामिया रिहाइशगाहों में गैर कानूनी तौर से रहने वाले लोगों को हटायेगा। इसके लिए इंतेजामिया ने रिहाइशगाहों का लिस्ट बनायी है, जहां लोग गैर कानूनी तौर से रह रहे हैं। शहर इंतेजामिया महकमा के अफसर के मुताबिक एचइसी के 160 रिहा

एचइसी इंतेजामिया रिहाइशगाहों में गैर कानूनी तौर से रहने वाले लोगों को हटायेगा। इसके लिए इंतेजामिया ने रिहाइशगाहों का लिस्ट बनायी है, जहां लोग गैर कानूनी तौर से रह रहे हैं। शहर इंतेजामिया महकमा के अफसर के मुताबिक एचइसी के 160 रिहाहीशगाहों में गैर कानूनी कब्जा है। कब्जा करने वाले को हटाने के लिए इंतेजामिया ने नोटिस जारी किया है।

नोटिस में कहा गया है कि अगर कब्जा करने वाले रिहाइशगाह को खाली नहीं करते हैं, तो इंतेजामिया पीपीइ एक्ट (पब्लिक प्रेमिसेस इविक्शन एक्ट) के मामले दर्ज कर कार्रवाई करेगा। वहीं रिहाइशगाह अहाते के बी टाइप के 60 रिहाइशगाह, सीडी के चार, एसटी/डीटी के 96 रिहाइशगाहों पर गैर कानूनी तौर से कब्जा है। इंतेजामिया की तरफ से रिहाइशगाहों को खाली कराने के लिए जिला इंतेजामिया से खत लिख कर मजिस्ट्रेट और पुलिस फोर्स की मांग की गयी है। इंतेजामिया का कहना है कि अगर कब्जा करने वाले खुद नहीं हटते हैं तो रिहाइशगाह खाली कराने का चार्ज भी उनसे वसूला जायेगा। जिन रिहाइशगाह पर कब्जा है, उसमें एचइसी के मुखतलिफ़ यूनियन के मेम्बर, पुलिस के जवान, मुखतलिफ़ कंपनियों के नुमाइंदे रह रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT