Monday , December 11 2017

एच आई अल से हिन्दूस्तानी हाकी को फ़ायदा: अक्षय

नई दिल्ली । 23 । जनवरी बाली वुड में एक्शन केलिए मशहूर अक्षय कुमार हिन्दूस्तान में रवां हाकी इंडिया लीग के पहले सीज़न से वाबस्ता होचुके हैं और आज एशिया में स्पोर्टस नशरियात केलिए नंबर एक चे अनिल तसव्वुर किया जाने वाला स्टार स्पोर्टस ने आज बाली वुड स्टार अक्षय कुमार के साथ मुआहिदा का ऐलान किया।

इस मौक़ा पर इज़हार ख़्याल करते हुए एक्शन हीरो अक्षय कुमार ने कहा कि रवां हाकी टूर्नामैंट से वाबस्तगी पर वो काफ़ी मसरूर हैं और उनका कहना है कि वो दिल से एक स्पोर्टस परसन हैं और उन्हें रवां टूर्नामैंट के दौरान बेहतरीन हाकी देखने को मिली। अक्षय कुमार ने यहां मीडिया नुमाइंदों से इज़हार ख़्याल करते हुए गुजिश्ता रात मुंबई मेजेशेनज़ और दिल्ली वेव रायडरस के दरमियान मुनाक़िदा मुक़ाबला का हवाला देते हुए कहा कि इस मुक़ाबला के दौरान 10 गोल स्कोर किए गए जो कि एक शानदार खेल का सबूत
है।

उन्होंने मज़ीद कहा कि बैरूनी खिलाड़ियों के साथ क़ौमी नौजवान और तजुरबाकार खिलाड़ियों को हाकी खेलने का मौक़ा मिल रहा है जिस से यक़ीनन हिन्दूस्तान में हाकी के फ़रोग़ को मदद मिलेगी ।हाकी इंडिया लीग की तशहीर के दौरान अक्षय कुमार रवां माह अपनी रीलीज़ होने वाली नई फ़िल्म स्पैशल 26 की तशहीर भी करेंगे । इस के अलावा वो अपनी तशहेरी मुहिम के दौरान रवां हाकी लीग की दिलचस्पी को बढ़ाने में भी अपनी ख़िदमात फ़राहम करेंगे ।

TOPPOPULARRECENT