Sunday , June 24 2018

एटमी ताकतों के बीच जंग का सोचना भी पागलपन हैं- इमरान खान

 

Imran_Khan

कराची। भारत और पाक युद्ध के अंदेशे को देखते हुए तहरीके-इंसाफ पार्टी के सुप्रीमो इमरान खान ने बड़ा बयान दिया है। इमरान खान ने कहा कि भारत और पाक के बीच जंग का सोचना भी पागलपन हैं। वह मौजूदा घटनाक्रम को लेकर पार्लिमेंट में चर्चा करेंगे और अपनी पार्टी की इस मुद्दे पर राय रखेंगे। इमरान खान जियो न्यूज के एक प्रोगाम में भाग लेते हुए यह बात बोल रहे थे। इमरान खान का कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कश्मीर का मुद्दा अंतराष्ट्रीय पटल में नहीं आने देना चाहते हैं। इसलिए दुनिया कश्मीर से तवज्जो हटाने के लिए भरपूर कोशिश कर रहे हैं। भारत और पाक में जंग होती है तो दोनों देशों के लिए बर्बादी का सबब बनेगी। हमें हर कोशिश करनी चाहिए जंग ना हो और ये टलती रहे।
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की कड़ी आलोचना करते हुए इमरान खान ने कहा कि जब अंतराष्ट्रीय स्तर पर नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित कर रहे हैं लेकिन नवाज शरीफ की तरफ से इसका कोई सटीक और तथ्यात्मक जवाब पेश करने में नाकाम रही है जिससे पाकिस्तान की छवि खराब हो रही है। अगर मैं प्रधानमंत्री होता तो एक मजबूत फॉरेन पॉलिसी होती और भारत के झूठ का उजागर दुनिया के सामने करता।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख ने नवाज शरीफ की शासन में विफलता की ओर इशारा करते हुए कहा कि (सेना प्रमुख) जनरल राहील शरीफ देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इमरान खान ने पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक के भारत के दावे को भी  खारिज किया है।

TOPPOPULARRECENT