Sunday , December 17 2017

NIA अफसर तंजील को साध्वी ने बताया पाकिस्तानी!

फतेहपुर : बिजनौर में हुए एनआईए अफसर का मर्डर मुल्क़ भर में बहस का मौजू बना है, वहीं साध्‍वी निरंजन ज्‍योति को इस बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है। जब तंजील के बारे में सहाफ़ियों ने पूछा तो उन्‍होंने उन्‍हें पाकिस्‍तान का बता दिया। बुध को वह फतेहपुर में मीडिया से बात कर रही थीं। 
साध्‍वी निरंजन ज्‍योति ने कहा, ‘आपको ताज़्ज़ुब होगा कि मैं सियासी शोबे में काम जरूर कर रही हूं, लेकिन मेरे पास न तो टीवी देखने का वक़्त है और न ही अखबार पढ़ने का। रात 12 बजे घर पहुंचती हूं और सुबह उठकर इलाके में चली आती हूं। ऐसे में इस मौजू पर पूरी जानकारी करके ही बता पाऊंगी।’

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

डाक महकमा के एटीएम के इफ़्तिताह के लिए फतेहपुर पहुंची साध्वी निरंजन ने ‘भारत माता की जय’ समेत तमाम मुद्दों पर हो रही सियासत पर जमकर निशाना साधा। ‘भारत माता की जय’ के खिलाफ फतवा जारी करने वाले दारुल उलूम देवबंद के मौलवियों को नसीहत दे डाली कि इस मुल्क़ में रहना है तो ‘भारत माता की जय’ कहना है।

बताते चलें कि एनआईए अफसर तंजील बीते दिनों बिजनौर में अपनी भांजी की शादी से लौट रहे थे। इसी दौरान सड़क पर घात लगाए हमलावरों ने उनकी गाड़ी रुकवाई और ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इस वाक़िया में उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी ।

TOPPOPULARRECENT