एनएसएस के ज़ेरे एहतेमाम 10 रोजा बेदारी मुहिम

एनएसएस के ज़ेरे एहतेमाम 10 रोजा बेदारी मुहिम
पीके राय मेमोरियल कॉलेज नेशनल सर्विस स्कीम यूनिट 2 के ज़ेरे एहतेमाम मोर्डन इंग्लिश एकादमी न्यू इस्लामपुर में 10 रोजा बेदारी मुहिम का आगाज किया गया। कॉलेज के प्रोगाम अफसर डॉक्टर मोहम्मद मौसूफ़ अहमद, कॉलेज के प्रिन्सिपल डोकटरी के वर

पीके राय मेमोरियल कॉलेज नेशनल सर्विस स्कीम यूनिट 2 के ज़ेरे एहतेमाम मोर्डन इंग्लिश एकादमी न्यू इस्लामपुर में 10 रोजा बेदारी मुहिम का आगाज किया गया। कॉलेज के प्रोगाम अफसर डॉक्टर मोहम्मद मौसूफ़ अहमद, कॉलेज के प्रिन्सिपल डोकटरी के वर्मा और मेहमान खुसुसि डॉक्टर एसएम आलम मौजूद थे। निजामत के फ्रायज़ प्रोफेसर डीके चौबे ने अंजाम दिये। इस मौके पर डॉक्टर एसएम आलम ने कहा के मुसलम इलाक़े में बेदारी प्रोग्राम शुरू करना कबीले सताईश है ।

तमाम कॉलेज के तल्बा तालेबाट आज से पूरे इलाक़े में घर घर घूम कर लोगों को तालीम पर खुसुसि तवज्जह देने, आस पास में सफाई के बारे में लोगों को बताया जाएगा। उन्होने कहा के ये खिदमते ख़लक़ है। उन्होने कहा के कॉलेज के बच्चों के साथ साथ अगर मुहल्ले के बच्चों को भी इस कैंप में शामिल किया जाता तो बेहतर होता। उन्होने कहा के डीआईसी से समाल स्केल इंडस्ट्री से बचे रजिस्ट्रेशन करा कर अपनी तिजारत की शुरुवात कर सकते हैं जिससे बेरोजगारी का मसला दूर होगा। मौके पर हसनैन अख्तर, डॉक्टर के पांडे, प्रोफेसर सरिता श्रीवास्तव, धर्मेन्द्र वगैरह मौजूद थे।

Top Stories