Wednesday , November 22 2017
Home / Bihar News / एनडीए-अजीम इत्तिहाद के हक़ में नहीं दिखी लहर

एनडीए-अजीम इत्तिहाद के हक़ में नहीं दिखी लहर

पटना : माले रियासती सेक्रेटरी कुणाल ने कहा कि पहले मरहले के इंतिख़ाब में एनडीए व अजीम इत्तिहाद के हक़ में लहर नहीं दिखी़। दोनों इत्तिहाद जितना दावा कर लें, पहले मरहले के इंतिख़ाब में उनके हक़ में कोई लहर नहीं दिखी। उन्होंने कहा कि अवाम के असल मुद्दों को भटकाने और इंतिख़ाब को फिरकावाराना शक्ल देने की भाजपायी कोशिशों का अवाम ने कड़ा जवाब दिया है।

भाजपा पहले राम के नाम पर अब गाय के नाम पर इंतिख़ाब जीतने का मंसूबा पाले हुए हैं, लेकिन अवाम अपनी बुनियादी जरूरतों के लिए जद्दो-जहद है।

जदयू व राजद ने भी गरीबों, दलितों,अकलियतों व ख़वातीन सिर्फ धोखाबाज़ी किया है। पहले मरहले के इंतिख़ाब में वाम कतारों ने मजबूत इत्तिहाद दिखलाई व मुत्तहिद होकर इंतिख़ाब लड़ा है। अपने 21 नुकती एजेंडा पर इंतिख़ाब लड़ रहे मुश्तरका वाम ब्लॉक की पहलकदमी को बिहार की अवाम ने इस्तकबाल किया है़।

इंतिख़ाब में इसके पोसिटिव रिजल्ट दिख रहा है। माले रियासती सेक्रेटरी ने कहा कि एलेक्शन कमीशन इंतिख़ाब में तमाम सहूलतें देने की बात तो कह रही है, लेकिन जमुई जिले के चकाई एसेम्बली के तम्हन, बोंगी, पोझा और रजौन पंचायत में आखरी वक़्त में 18 बूथों का मुकाम बदल दिया़ जिसकी वजह से वोटरों को काफी दिक्कत हुई़। उन्होंने एलेक्शन कमीशन से दरख्वास्त की है कि इस तरह की तबदीली न किया जाए, बल्कि वोटरों को जितनी सहूलियतें हो सके एलेक्शन कमीशन को इसकी इंतेजाम करनी चाहिए।

 

TOPPOPULARRECENT