Friday , December 15 2017

एनडी तिवारी ही हैं रोहित शेखर के पिता

पितृत्‍व केस में वरिष्ठ कांग्रेस नेता एनडी तिवारी को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली हाईकोर्ट ने शुक्रवार को इस बात का खुलासा आखिर कर ही दिया कि एनडी तिवारी ही रोहित शेखर के पिता हैं। दिल्ली हाईकोर्ट में आज डीएनए रिपोर्ट खोली गई, जिसमे

पितृत्‍व केस में वरिष्ठ कांग्रेस नेता एनडी तिवारी को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली हाईकोर्ट ने शुक्रवार को इस बात का खुलासा आखिर कर ही दिया कि एनडी तिवारी ही रोहित शेखर के पिता हैं। दिल्ली हाईकोर्ट में आज डीएनए रिपोर्ट खोली गई, जिसमें इस बात का खुलासा हुआ कि तिवारी ही रोहित शेखर के जैविक पिता हैं।

इससे पहले, पितृत्व विवाद मामले में दिग्गज कांग्रेसी नेता एनडी तिवारी की अर्जी दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है। तिवारी ने यह अर्जी इस बात के लिए लगाई थी कि डीएनए रिपोर्ट से जुड़ी रिपोर्ट को सार्वजनिक नहीं किया जाए। दिल्ली हाईकोर्ट ने उनकी इस अर्जी को आज खारिज कर दी। जिसके बाद तिवारी की डीएनए रिपोर्ट के सार्वजनिक होने की संभावना बढ़ गई।

तिवारी ने रिपोर्ट को गोपनीय रखने की मांग की थी। उन्होंने प्रतिष्ठा के अधिकार की रक्षा के नाम पर डीएनए रिपोर्ट सार्वजनिक न करने की मांग की थी। गौर हो कि साल 2008 में पितृत्व याचिका दाखिल करने वाले रोहित शेखर का दावा है कि कांग्रेस के वयोवृद्ध नेता उसके जैविक पिता हैं।

तिवारी शेखर के दावे को नकारते हैं। उच्च न्यायालय ने 27 अप्रैल को दिए अपने आदेश में तिवारी को डीएनए परीक्षण करवाने के लिए कहा और उन पर 25,000 रूपये का जुर्माना भी लगाया था।

TOPPOPULARRECENT