Monday , August 20 2018

एन चंद्रा बाबू नायडू बदउनवानीयों के सरदार !

सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी मिस्टर बी सत्या नारायना ने सदर तेलुगु देशम मिस्टर एन चंद्रा बाबू नायडू को बदउनवानीयों का सरदार क़रार देते हुए चीफ मिनिस्टर बनने का दिन में ख़ाब देखने का इल्ज़ाम आइद किया। ज़िला विजयानगरम में ला एंड आर

सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी मिस्टर बी सत्या नारायना ने सदर तेलुगु देशम मिस्टर एन चंद्रा बाबू नायडू को बदउनवानीयों का सरदार क़रार देते हुए चीफ मिनिस्टर बनने का दिन में ख़ाब देखने का इल्ज़ाम आइद किया। ज़िला विजयानगरम में ला एंड आर्डर मफ़लूज होता है तो इस की ज़िम्मेदारी नायडू पर आइद होने का दावा किया । मिनिस्टर्स क्वार्टर्स में आज अपनी क़ियामगाह पर प्रेस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कहा कि बदउनवानीयाँ और शराब स्कैंडल पर बात करने का चंद्रा बाबू नायडू को अख़लाक़ी हक़ भी नहीं है क्यों कि वो जहां बदउनवानीयों के सरदार हैं वहीं शराब को फ़रोग़ देने में अहम रोल अदा किया है । 2 एकड़ अराज़ी रखने वाले चंद्रा बाबू नायडू आज करोड़ों रुपये के मालिक बन गए ।

अगर सदर तेलुगु देशम पार्टी हाईकोर्ट से हुक्म इल्तिवा हासिल नहीं करते तो जेल में होते । 10 साल तक इक़तिदार से दूर रहने के बाद नायडू बौखलाहट का शिकार हो गए हैं । नौबत यहां तक पहूंच गई है कि अब वो दिन में चीफ मिनिस्टर बनने के ख़ाब देख रहे हैं । अगर उन के रवैये में तबदीली नहीं आएगी और वो अपोज़ीशन का तामीरी रोल अदा नहीं करेंगे तो 2014 मैं उन्हें क़ाइद अपोज़ीशन का भी ओहदा हासिल नहीं होगा । शराब स्कैंडल के नाम पर आज क़ाइद अपोज़ीशन ने ज़िला विजयानगरम के अमन-ओ-अमान को ख़तरे में डाल दिया है अगर कोई भी नागहानी हालत पैदा होती है तो इस के ज़िम्मेदार चंद्रा बाबू नायडू होंगे विजयानगरम के तेलुगु देशम एहतिजाज में विशाखापटनम के क़ाइदीन और कारकुनों को लाया गया है ।

शराब स्कैंडल के वो भी ख़िलाफ़ है ताहम तेलुगु देशम पार्टी तमाशा करते हुए सयासी फ़ायदा उठाने की कोशिश कर रही है वो गुज़शता 8 साल से वज़ीर हैं उन पर एक भी बदउनवानी का इल्ज़ाम नहीं है एक इल्ज़ाम में सी बी आई ने तहकीकात करते हुए उन्हें बेक़सूर क़रार दिया है । इक़तिदार की लालच में एन टी आर को मारने के बाद आज एन टी आर का एहतेराम कर रहे हैं ।

TOPPOPULARRECENT