एपी ने कोविद टैली के रूप में 1583 को छुआ

एपी ने कोविद टैली के रूप में 1583 को छुआ

अमरावती: आंध्र प्रदेश के 13 में से केवल पांच जिलों में रविवार सुबह तक नए कोविद ​​-19 के मामले सामने आए। अधिकारियों को अधिक प्रसन्नता देते हुए, पिछले तीन दिनों में मामलों की संख्या कम रहे हैं। राज्य नोडल अधिकारी ने रविवार को सुबह 10 बजे समाप्त होने वाले 24 घंटों के दौरान किए गए परीक्षणों से 58 मामलों की सूचना दी।य हां तक ​​कि जब राज्य ने परीक्षण किया है, तो पिछले कुछ दिनों में सकारात्मक मामलों की संख्या में कमी आई है। शनिवार को राज्य से 62 मामले सामने आए, जबकि शुक्रवार को 61 मामले सामने आए। राज्य ने 26 अप्रैल को एक दिन में सबसे अधिक नए मामले दर्ज किए थे।

जिले से 30 मामलों के साथ, कुरनूल राज्य में शीर्ष कोरोनवायरस हॉटस्पॉट बना रहा। इसके साथ, कोरोनोवायरस मामलों की जिला संख्या 466 है। जिले में कोरोनोवायरस की व्यापकता चिंता का विषय रही है क्योंकि यहां से सबसे अधिक मौतें भी हुई हैं। अब तक हुई 33 मौतों में से अकेले कुरनूल जिले से 10 मामले सामने आए हैं। इस बीच, कृष्णा और गुंटूर जिलों में 8 और क्रमशः 7 मामले दर्ज किए गए जबकि चित्तूर और नेल्लोर ने एक-एक मामले दर्ज किए। राज्य की संचयी टैली 1583 होने के बावजूद, इन चार जिलों की संयुक्त टैली 757 है।

कुल मिलाकर, 7 जिलों ने कोई नया मामला नहीं बताया, जिनमें से विजयनगरम आज तक अप्रभावित रहने वाला एकमात्र जिला है। रिकवरी के मोर्चे पर भी एपी सकारात्मक घटनाक्रम देख रही है। रविवार की सुबह तक, राज्य में 47 व्यक्तियों को अस्पताल से ठीक कर लिया गया है। राज्य में 488 लोगों की मौत हो चुकी है। शुक्रवार से अब तक किसी की मौत नहीं हुई है।

Top Stories