Saturday , December 16 2017

एमएनएस धमकाए नहीं, बॉर्डर पर लड़ने अपने लोग भेजे, सोशल मीडिया पर बहस

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की तरफ से बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने का 48 घंटे का अल्टीमेटम सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.उड़ी हमले में 18 भारतीय सैनिकों की मौत के बाद जारी तनाव के बीच जहां बहुत से लोग सोशल मीडिया पर एमएनएस का समर्थन कर रहे हैं, वहीं इसका विरोध करने वाले भी कम नहीं हैं. वहीं पाकिस्तानी कलाकारों का अकसर विरोध करने वाले गायक अभिजीत कहते हैं कि एमएनएस को उन लोगों से निपटना चाहिए जो पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय फिल्मों में ले रहे हैं. शाई बाबा ने लिखा है, “जो पाकिस्तानी कलाकार बातचीत और सौहार्द्र की बात कर रहे हैं उन्हें पाकिस्तान जाकर वहां ये उपदेश देना चाहिए.” अशोक पंडित ने लिखा, “दुख की बात है कि फवाद खान समेत पाकिस्तान का कोई भी एक्टर भारत में करोडों नहीं कमा रहा है. उसने तकलीफ होती है, इसलिए उन्हें तुरंत चले जाने को कहना चाहिए.”

वहीं शहजाद पूनावाला ने लिखा, “एमएनएस और राज ठाकरे अपने गुंडे एलओसी/बॉर्डर पर भेजें. पाकिस्तानी कलाकारों को धमकाने की बजाय वो वहां जाकर आंतकवादियों से लड़ें.” पियूष ने ट्वीट किया, “मुझे खुशी होगी अगर शिवेसना और एमएनएस जैसी पार्टियां मराठा युवाओं को गुंडे बनाने की बजाय सेना में जाने के लिए प्रेरित करें.”
वहीं कई बलोच यूजर एमएनएस का समर्थन कर रहे हैं. फातिमा बलोच ने लिखा, “बॉलीवुड पाकिस्तान कलाकारों को लेना बंद करे क्योंकि भारत में बहुत प्रतिभाएं हैं. क्यों ना पाकिस्तानी कलाकारों की जगह उन्हें लिया जाए.”

TOPPOPULARRECENT