Tuesday , June 19 2018

एमएलए को काबू करना मुश्किल : सुशील मोदी

पटना : साबिक नायब वज़ीरे आला सुशील कुमार मोदी ने सरकार पर तीखा हमला किया. उन्होंने इलज़ाम लगाया कि हुकूमत के एमएलए को वज़ीरे आला नीतीश कुमार का तहफ्फुजात हासिल है. इससे वे बेलगाम हो गये हैं. उन पर काबू पाना सरकार के लिए मुश्किल है. विधान परिषद में अपने दफ्तर में उन्होंने कहा कि हुकूमत के एमएलए पर लड़की से छेड़खानी, रेप वगैरह का मामला है.

एमएलए नरेंद्र कुमार ऊर्फ नीरज मंडल बयान देते हैं कि भाजपा वाले को घर में घूस कर मारेंगे. दो माह पहले भी एक डीएसपी को जान से मारने की धमकी दे चुके हैं. वज़ीरे आला नीतीश कुमार को इस पर खुद नोटिस लेना चाहिए. हुकूमत पार्टी के एमएलए बेकाबू हो गये हैं.
एवान के अन्दर कहा गया कि भाजपा वाले ज़मीन के बोझ हैं. बोलनेवाले ने गम ज़ाहिर नहीं किया. उनकी जगह वज़ीरे आला ने दुःख ज़ाहिर किया. हुकूमत के लोग कानून को अपने हाथ में रखे हुए हैं. इंतेजामिया तमाशबीन बनी हुई है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों पर भी स्पीडी ट्रायल चला कर कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं, साबिक नायब वज़ीरे आला ने कहा कि किसानों से धान खरीद में बदउन्वानी है. नालंदा को छोड़कर ज़्यादातर जिले में टारगेट से काफी कम धान की खरीद हुई है.

TOPPOPULARRECENT