Monday , July 16 2018

एमएलए रश्मि वर्मा के ऑफिस के गेट पर टाइम बम

नरकटियागंज : एमएलए रश्मि वर्मा के मुखिया जी चौक वाकेय दफ्तर गेट पर सनीचर को टाइम बम मिलने से सनसनी फैल गयी। बम के साथ खत भी मिली हैं। इसमें रश्मि वर्मा को इंतिख़ाब नहीं लड़ने की धमकी दी गयी। इत्तिला पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में बम को बाल्टी भरे पानी में डलवा दिया। उनके दफ्तर में बीते 28 सितंबर को भी खत मिली थी। इसमें इंतिख़ाब लड़ने पर बेटों समेत जान-माल की धमकी दी गयी थी। रश्मि को भाजपा ने टिकर नहीं दिया है।

बम व खत को कब्जे में लेते हुए मामले की जांच में जुट गयी है। जानकारी के मुताबिक, सनीचर की अहले सुबह करीब साढ़े तीन बजे चौकीदार ने रश्मि वर्मा के दफ्तर पर टाइम बम देखा। चौकीदार ने इसकी इत्तिला पास के दुकानदार मुन्ना सर्राफ को दी।

इसके बाद मुन्ना ने मौजूदा एमएलए को फोन कर इसकी जानकारी दी। इसके बाद फौरन शिकारपुर पुलिस मौके पर पहुंच गयी और टाइम बम व पास में रखे एक खत को बरामद किया। थोड़ी ही देर में रश्मि वर्मा भी हामियों के साथ दफ्तर आ पहुंची। बम मिलने की इत्तिला से पूरे शहर में सनसनी फैल गयी। शिकारपुर थाना सदर विनोद सिंह ने बताया कि मामले की इत्तिला आला अफसरों को दे दी गयी हैं। जांच की जा रही है।

इधर, रश्मि वर्मा ने थाने पर दरख्वास्त दिया है। उन्होंने मामले में जांच की मांग की है। इधर, बम मिलने की इत्तिला पर एसपी विनय कुमार नरकटियागंज पहुंच मामले का जायजा लिया है।

खत में क्या लिखा है

ओम बाबू के नरकटियागंज के लोग आपन मसीहा मानत रहे, लेकिन ओम जी के राज अब खत्म हो गइल। अब हमार राज बा। हम जाैन चाहेब उहे होई। हमनी के राह के रोड़ा मत बन रश्मि वर्मा। बेवा खातून बाडू घर के काम देख, सियासत से रिटाइर्ड ले ला। तोहरा आवाम के हिमायत बा लेकिन पार्टी टिकट कोई और के देहले बा या बेचले बा, कोई फर्क ना पड़ी। काहे कि वोटर अंधा होला, वोटर टिकट देखेला, आदमी ना देखेला। लेकिन हमनी के डर बा कि तोहरा इंतिख़ाब लड़ला से हमनी के हार भी हो सकेला। हमरा टार्गेट में रुकावता मत बन। अपना खानदान के ख्याल कर ना त अंजाम बहुत बुरा होई। नकली भाजपा असली हो जाई।

 

TOPPOPULARRECENT