Wednesday , December 13 2017

एमपी ने अपने बेटों पर करायी सनाह दर्ज़

एमपी मंगनी लाल मंडल की हिदायत पर इनके प्राइवेट सेक्रेटरी उमाकांत राय ने एमपी के तीनों बेटों पर सनाह दर्ज करवायी है। इतवार को दर्ज करायी गयी सनाह में एमपी बेटे आलोक कुमार, जयलोक रंजन और आशीष रंजन को नामजद किया गया है। इन तमाम पर एमप

एमपी मंगनी लाल मंडल की हिदायत पर इनके प्राइवेट सेक्रेटरी उमाकांत राय ने एमपी के तीनों बेटों पर सनाह दर्ज करवायी है। इतवार को दर्ज करायी गयी सनाह में एमपी बेटे आलोक कुमार, जयलोक रंजन और आशीष रंजन को नामजद किया गया है। इन तमाम पर एमपी के गोरगामा वाक़ेय रिहाइशगाह के ताला तोड़ कर घर में घुसने का इल्ज़ाम है।

थानेदार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। एमपी मंगनी लाल दिल्ली में है। उन्होंने बताया कि जिस घर में वे रहते हैं। उसमें सारे कागजात और इंतिखाब का तफ़सीलात था। इनके बेटे ओपोजीशन के बहकावे में आकर साजिश कर रहा है।

इंतिखाबी वक़्त में जानबूझ कर ऐसा काम कराया जा रहा है। वहीं, इनके बेटे आलोक रंजन ने बताया कि इनके भाई आशिष रंजन की शादी 24 फरवरी को हो रही है। घर में रिश्तेदार के रहने के लिए घर के ताले तोड़े गये है। मालूम हो कि पांच माह पहले एमपी मंडल पर आलोक रंजन ने मारपीट करने और इस्तहसाल करने की सनाह दर्ज करायी थी।

TOPPOPULARRECENT