Wednesday , December 13 2017

एमपी पप्पू यादव ने बनाया जनक्रांति अधिकार मोरचा

राजद से निकाले गए मधेपुरा के एमपी राजेश रंजन ऊर्फ पप्पू यादव ने जनक्रांति अधिकार मोरचा की तशकील किया है। इतवार को इसकी ऐलान करते हुए मिस्टर यादव ने दावा किया कि हमारा यह तंजीम राजद स्ट्रीम का असली वारिस होगा। उन्होंने कहा कि जो लो

राजद से निकाले गए मधेपुरा के एमपी राजेश रंजन ऊर्फ पप्पू यादव ने जनक्रांति अधिकार मोरचा की तशकील किया है। इतवार को इसकी ऐलान करते हुए मिस्टर यादव ने दावा किया कि हमारा यह तंजीम राजद स्ट्रीम का असली वारिस होगा। उन्होंने कहा कि जो लोग समाजवाद के नाम पर परिवारवाद चला रहे हैं और 17 साल मजा ले चुके हैं, उनका मुकाम बी टीम में होगा।

उन्होंने कहा कि राजद सरबराह लालू प्रसाद बालू माफिया व शराब माफिया से हट कर कारकुनान को टिकट दें। एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर जीतन राम मांझी को वह अपने साथ लेंगे, तो ऐसी सूरत में उनको भी पार्टी में शामिल कर सकते हैं।
इतवार को पटना में नौजवान ताक़त के अलावा दानिश्वरमंद, जिला पर्षद सदर, मेयरों, मुखियाओं से मशवरा के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि दो हफ्ताह में यह तय हो जायेगा कि मोरचा आगे किस शक्ल में काम करेगा।

इसके लिए रियासती सतह पर कोर कमेटी की तशकील किया गया है। कोर कमेटी ही फैसला करेगी कि मोरचा का किसी पार्टी में इंजमाम होगा या सियासी पार्टी के तौर में काम करेगा या समान स्ट्रीम के किसी पार्टी के साथ इत्तिहाद करेगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और लालू प्रसाद के इत्तिहाद से किसी किस्म का इंतिखाबी तालमेल नहीं होगा। बिहार में हमारा मोरचा तीसरे ऑप्शन के तौर में काम करेगा। यह पूछे जाने पर कि क्या वह भाजपा के लिए काम कर रहे हैं, पप्पू यादव ने कहा कि 1990 में बिहार में किसके हिमायत से हुकूमत बनी थी। कौन लोग मुल्क के सबसे फिरकापरस्ती कहे जानेवाले लीडर के साथ 40 मिनट तक मंच पर बैठते हैं, 20 मिनट तक शादी में साथ रहते हैं।

अरुण जेटली के साथ कौन लोग घंटों खाना पर बैठते हैं। किसी का नाम लिये बगैर उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि बिहार की अवाम छह लोगों से परेशान है। वह ऑप्शन चाहती है। उनकी लड़ाई बदउनवान डॉक्टर, बदउनवान लीडर और बदउनवान निज़ाम के खिलाफ है। उनके राब्ते में पीए संगमा की पार्टी भी है। इस मौके पर युवा शक्ति के सरपरस्त सेक्रेटरी प्रेमचंद्र सिंह, राजद छोड़ कर आये एजाज अहमद समेत युवा शक्ति के दीगर ओहदेदार मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT