Thursday , August 16 2018

एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी से मिले PM मोदी, राहुल गांधी

एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी के स्वास्थ्य का जायजा लेने के लिए पीएम मोदी एम्स गए थे. पीएम मोदी से पहले कई केंद्रीय मंत्री भी एम्स पहुंचे थे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी एम्स गए थे लेकिन उन्होंने मीडिया से पूर्व प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य पर कुछ भी बोलने से इनकार किया था. वाजपेयी के रूटीन चेकअप के लिए सोमवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है.

बीजेपी की तरफ से जारी बयान में बताया गया कि वाजपेयी को रूटीन चेकअप के लिए एम्स ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें एडमिट कर लिया गया. वाजपेयी को एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की निगरानी में रखा गया है. उधर एम्स की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में पूर्व प्रधानमंत्री की सेहत स्थिर बनी हुई है.

बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी पिछले काफी समय से डिमेंशिया से जूझ रहे हैं. खराब सेहत के कारण वह धीरे-धीरे सार्वजनिक जीवन से दूर होते चले गए और पिछले कई वर्षों से अपने आवास तक ही सीमित हैं.

बीजेपी के संस्थापक सदस्यों में शामिल वाजपेयी तीन बार देश के प्रधानमंत्री रह चुके हैं. वह पहले ऐसे गैर-कांग्रेसी प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने अपना कार्यकाल पूरा किया. कुछ समय पहले ही भारत सरकार ने उन्हें देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से नवाजा था.

TOPPOPULARRECENT