Friday , December 15 2017

एम एम‌ टी एस पा संजर ट्रेन टिकट शरह पर नज़रसानी,फ़स्ट और सैकन्ड‌ क्लास टिकट बरक़रार

हैदराबाद । 16दिसम्बर‌ (सियासत न्यूज़) साउथ सैंटर्ल रेलवे ने दोनों शहरों हैदराबाद-ओ-सिकंदराबाद के मुख़्तलिफ़ सैक्शन को 15 डसमबर से अपग्रेड कर दिया है, जिस में हैदराबाद । लिंगम सैक्शन, हैदराबाद। फ़लक नुमा सैक्शन और सिकंदराबाद। लिंगम

हैदराबाद । 16दिसम्बर‌ (सियासत न्यूज़) साउथ सैंटर्ल रेलवे ने दोनों शहरों हैदराबाद-ओ-सिकंदराबाद के मुख़्तलिफ़ सैक्शन को 15 डसमबर से अपग्रेड कर दिया है, जिस में हैदराबाद । लिंगम सैक्शन, हैदराबाद। फ़लक नुमा सैक्शन और सिकंदराबाद। लिंगम पली सैक्शन शामिल हैं। इन स्टेशनों को सी दर्जा स्टेशन में तबदील कर दिया ही, जिस का मक़सद मुसाफ़िरों को तमाम किस्म की सहूलतें फ़राहम करना है।

इस के साथ साथ साउथ सैंटर्ल रेलवे ने 15 डसमबर से ऐम एमिटी ऐस और ट्रेन मुसाफ़िरों के शरह टिकट पर नज़रसानी भी किया ही। हैदराबादता बेगम पेट 6 केलो मीटर के लिए 4 रुपय शरह टिकट, हैदराबादता बूरा बंडा 13 केलो मीटर 5 रोपई, हैदराबाद । हाईटेक सिटी 16 केलो मीटर के लिए 6 रोपई, हैदराबाद । लिंगम पली 24 केलो मीटर के लिए 7 रोपई, हैदराबादता सिकन्दर बाद 10 केलो मीटर 4 रोपई, हैदराबादता फ़लक नुमा 25 केलो मीटर 7 रोपई, सिकंदराबादता बेगम पेट 5 केलो मीटर के लिए 4 रोपई, सिकंदराबादता बूरा बंडा 12 केलो मीटर के लिए 5 रोपई, सिकंदराबादता हाईटेक सिटी 15 केलो मीटर के लिए 5 रोपई, सिकंदराबादता लिंगम पली 23 केलो मीटर के लिए 7 रोपई, सिकंदराबादता फ़लक नुमा 15 केलो मीटर के लिए रुपय और फ़लक नुमाता लिंगम पली 23 केलो मीटर कीलई0 रुपय शरह टिकट रखा गया है।

मज़कूरा बाला शरह टिकट ऐम एमिटी ऐस और ट्रेन मुसाफ़िर यन के लिए मुक़र्रर किए गए हैं जबकि फ़रस्ट क्लास सिंगल सफ़र के लिए शरह टिकट में कोई तब्दीली नहीं की गई है। इस तरह माहाना और सहि माही फ़रस्ट और सकनड क्लास टिकट की शरह में भी कोई तब्दीली नहीं की गई है।

TOPPOPULARRECENT